S M L

जग्गा जासूस की देरी के लिए प्रीतम बने 'बलि का बकरा'

लगता है जग्गा जासूस के हिट होने की उम्मीदें कम हैं इसलिए बलि का बकरा ढूंढा जा रहा है

Updated On: Jul 13, 2017 10:40 AM IST

Akash Jaiswal

0
जग्गा जासूस की देरी के लिए प्रीतम बने 'बलि का बकरा'

‘जग्गा जासूस’ की टीम ने म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम पर आरोप लगाया है कि उनकी वजह से फिल्म के रिलीज में डिले हुआ है. टीम के अनुसार, क्योंकि ‘जग्गा जासूस’ एक म्यूजिकल फिल्म है, उन्हें इसके लिए प्रीतम के म्यूजिक की समय से जरुरत थी पर प्रीतम ने म्यूजिक देने में काफी समय लगाया दिया, जिसके कारण फिल्म को डिले करना पड़ा. फिल्म अभी पोस्ट-प्रोडक्शन प्रोसेस में हैं और इसका बचा हुआ काम करने में मेकर्स के पसीना छूटते नजर आ रहे हैं.

डीएनए पर छपी रिपोर्ट में एक सोर्स ने बताया, “फिल्म में निरंतर संगीत की जरूरत है क्योंकि फिल्म में सारे कन्वर्सेशन भी म्यूजिकल हैं. भले ही अनुराग बासु और प्रीतम एक अच्छे दोस्त और पडोसी हैं पर प्रीतम अपने काम को लेकर आलसी रहे हैं.

उन्होंने फिल्म का म्यूजिक देने में अपना बहुत समय लगा दिया जिसके कारण आखरी वक्त तक फिल्म के कई हिस्सों पर काम करना अधूरा रह गया. इस वजह से फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन यूनिट में काफी टेंशन हैं.”

pritam

बताया जा रहा है कि प्रीतम से ‘जब हैरी मेट सेजल’ का म्यूजिक बनवाने के लिए भी डायरेक्टर इम्तियाज अली को काफी सब्र करना पड़ा था.

इससे पहले मीडिया में रिपोर्ट्स थी कि रणबीर कपूर और कटरीना कैफ के ब्रेक-अप के कारण फिल्म को शूट करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा और फिल्म की रिलीज में देरी आई. ये फिल्म पिछले 4 सालों से शूट की जा रही है. ‘जग्गा जासूस’ आनेवाली 14 जुलाई को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi