S M L

Buzz : निक और प्रियंका की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करेंगे PM नरेद्र मोदी, पढ़ें

प्रियंका और निक की जोड़ी जोड़ी 4 दिसंबर को दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन का आयोजन करने वाली है जहां प्रधानमंत्री के हिस्सा लेने की बात कही जा रही है

Updated On: Nov 29, 2018 10:13 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : निक और प्रियंका की रिसेप्शन पार्टी में शिरकत करेंगे PM नरेद्र मोदी, पढ़ें

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की रस्में अब शुरू हो चुकी हैं. आपको बता दें, इस जोड़ी की शादी राजस्थान के जोधपुर में 2 दिसंबर को सात फेरे लेंगे. शादी में बेहद चुनिंदा लोग ही शामिल हो रहे हैं. लेकिन वहीं पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका और निक ने 4 दिसंबर को दिल्ली में भी एक रिसेप्शन देने वाले हैं.

जी हां जैसा की हम सब जानते हैं कि निक और प्रियंका ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी अपने रिसेप्शन में बुलाया है. येही वजह है कि ये जोड़ी 4 दिसंबर को दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन का आयोजन करने वाली है जहां प्रधानमंत्री के हिस्सा लेने की बात कही जा रही है. वहीं इस आलीशान रिसेप्शन पार्टी में देश के कई और राजनेता भी हिस्सा लेंगे. वहीं पांच राज्यों के चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री खासा व्यस्त हैं. कुछ रिपोर्ट्स में ये भी बताया है कि विधानसभा चुनावों में व्यस्त होने के कारण प्रधानमंत्री जोधपुर में ही प्रियंका और निक जोनस से मिलेंगे.

[ यह भी पढ़ें : Video : जोधपुर एयरपोर्ट पर प्रियंका-निक के साथ तस्वीरें लेने की होड़ में हुई धक्कामुक्की ]

वहीं खबरों की मानें तो प्रियंका और निक 2 दिसंबर को हिंदू रिवाज से और 3 दिसंबर को ईसाई रिवाज से शादी करेंगे. दोनों ही शादी जोधपुर में होंगी. वहीं aaj पूरा परिवार जोधपुर पहुंच चुका है. जहां आज प्रियंका के हाथों में निक के नाम के मेहंदी सजाई जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi