S M L

Manikarnika Special Screening: राष्ट्रपति कोविंद ने देखी कंगना की 'मणिकर्णिका', एक्ट्रेस को किया सम्मानित, पढ़ें

इस फिल्म को लेकर कंगना को धमकियां दी जा रही थी. जी हां करणी सेना ने कंगना को इस फिल्म को न रिलीज करने को कहा था

Updated On: Jan 18, 2019 10:24 PM IST

Ankur Tripathi

0
Manikarnika Special Screening: राष्ट्रपति कोविंद ने देखी कंगना की 'मणिकर्णिका', एक्ट्रेस को किया सम्मानित, पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म की रिलीज से पहले इस फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग का आयोजन आज दिल्ली में किया गया. जहां भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ये फिल्म देखी. जहां इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट भी वहां मौजूद दिखाई दी. इस फिल्म के स्क्रीनिंग के दौरान यहां सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोसी भी नजर आए. इस खबर की जानकारी खुद भारत के राष्ट्रपति के ट्विटर अकाउंट से आई है.

इस ट्वीट में लिखा था ''राष्ट्रपति कोविंद ने आज एक स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान झांसी की रानी के जीवन पर आधारित फिल्म 'मणिकर्णिका' देखी. जिसके बाद उन्होंने फिल्म की टीम का सम्मान भी किया. हाल ही में इस फिल्म को लेकर कंगना को धमकियां दी जा रही थी. जी हां करणी सेना ने कंगना को इस फिल्म को न रिलीज करने को कहा था. इसके साथ ही उनका कहना था कि अगर ये फिल्म रिलीज होती है तो करणी सेना वाले सिनेमाघरों में तोड़-फोड़ मचाने का काम करेंगे.

WhatsApp Image 2019-01-18 at 8.58.06 PM

[ यह भी पढ़ें: OMG: सलामन खान की दबंग-3 में ये कन्नड़ एक्टर निभाएगा विलन का किरदार, पढ़ें ]

लेकिन कंगना भी इनसे डरी नहीं और उन्होंने करणी सेना को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि ''चार इतिहासकारों ने मणिकर्णिका देखी है. हमने सेंसर से सर्टिफिकेट भी लिया है. इस बारे में करणी सेना को भी बता दिया गया है, लेकिन वे लगातार मुझे हैरेस कर रहे हैं. अगर वे नहीं रुके तो उन्हें भी पता होना चाहिए कि मैं भी राजपूत हूं और उनमें से एक-एक को नष्ट कर दूंगी.'' वाकई अब जब राष्ट्रपति ने भी फिल्म देखली है तो फिल्म को रिलीज होने में कोई दिक्कत नहीं होगी.

WhatsApp Image 2019-01-18 at 8.58.04 PM (1)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi