S M L

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम से मुलाकात, तस्वीरें हुईं वायरल

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दोनों देशों के सिनेमा और सांस्कृतिक जुड़ाव के बारे में भी चर्चा की

Updated On: Sep 06, 2018 02:12 PM IST

Arbind Verma

0
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने की ‘ब्रह्मास्त्र’ की टीम से मुलाकात, तस्वीरें हुईं वायरल

भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद इन दिनों तीन दिनों की यूरोपीय देशों की यात्रा पर हैं. इस दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद बुल्गारिया की राजधानी सोफिया पहुंचे. वहां पर उन्होंने अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर पहुंचकर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के अलावा पूरी टीम से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान बुल्गारिया के प्रेसिडेंट रूमेन रादेव भी मौजूद थे.

राष्ट्रपति ने की ब्रह्मास्त्र की टीम से मुलाकात

पिछले कुछ दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग बुल्गारिया की राजधानी सोफिया में कर रहे हैं. इस फिल्म के सेट पर भारत के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ-साथ बुल्गारिया के प्रेसिडेंट रूमेन रादेव भी पहुंचे थे. फिल्म के सेट पर जैसे ही राष्ट्रपति कोविंद पहुंचे सभी खुशी से झूम उठे. इस दौरान राष्ट्रपति कोविंद ने रणबीर और आलिया से फिल्म के बारे में कई बातें कीं. राष्ट्रपति कोविंद ने अपनी इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं. साथ ही उन्होंने दोनों देशों के सिनेमा और सांस्कृतिक जुड़ाव के बारे में भी चर्चा की.

राष्ट्रपति कोविंद की पत्नी भी रहीं मौजूद

सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, निर्देशक अयान मुखर्जी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, उनकी पत्नी और बुल्गारिया के प्रेसिडेंट रूमेन रादेव भी नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे सितारे भी नजर आएंगे. ये फिल्म साल 2019 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi