S M L

फिल्म ‘शेफ’ से सैफ का खूबसूरत सॉन्ग ‘तेरे मेरे दरमियां’, आपने सुना क्या?

सैफ अली खान की फिल्म ‘शेफ’ का नया गाना ‘तेरे मेरे दरमियान’ रिलीज किया गया है

Updated On: Sep 13, 2017 04:40 PM IST

Akash Jaiswal

0
फिल्म ‘शेफ’ से सैफ का खूबसूरत सॉन्ग ‘तेरे मेरे दरमियां’, आपने सुना क्या?
Loading...

सैफ अली खान की फिल्म ‘शेफ’ शुरू से चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फिल्म के मेकर्स ने इसका एक न्यू सॉन्ग रिलीज किया है. ‘तेरे मेरे दरमियां’ नामके इस गाने को अमाल मालिक ने कंपोज किया है तो वहीं उनके भाई अरमान मालिक ने इसे अपनी आवाज दी है.

फिल्म का ये गाना बेहद खूबसूरत है. अरमान और अमाल की जोड़ी ने फिल्म के इस गाने को बहुत ही टचिंग और म्यूजिकल अंदाज में बनाया है. इस गाने के लिरिक्स में जहां सुफिस्म की महक है तो वहीं इसे वेस्टर्न और इंडियन म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स के साथ जोड़कर बनाया गया है.

गाने में सैफ, इस फिल्म में उनकी वाइफ का किरदार निभा रही पद्मप्रिया जानकीरमण को मनाते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, वो अपने काम के चलते अपनी वाइफ को टाइम नहीं दे पा रहे हैं जिस वजह से वो उनसे नाराज है. फिल्म के इस सैड सॉन्ग को दर्शकों की और से अच्छा रिस्पॉन्स मिलना भी शुरू हो गया है. यूट्यूब पर इस गाने को अबतक 33 हजार लाइक्स मिल चुके हैं.

#cheftrailer #bandrawestpictures @abundantiaent #saif_ali_khan

A post shared by saif ali khan (@saif_alikan) on

इस फिल्म में सैफ एक बावर्ची का किरदार निभा रहे हैं. कुछ समय पहले करीना ने बताया था कि इस फिल्म में अपने रोल में ढलने के लिए सैफ अपने कलिनरी स्किल्स पर भी काम कर रहे हैं और उन्हें कुछ अच्छी दिशेस बनाकर भी खिला रहे हैं.

फिल्म की कहानी के मुताबिक, सैफ अपना एक फूड ट्रक शुरू करेंगे जिसके साथ ही वो अपने फैमिली के साथ अपने रिश्ते को भी सुधारते नजर आएंगे. उन्होंने काम और फैमिली के बीच फैमिली को चुना है और अपने सपनों को सभी के साथ मिलकर पूरा करेंगे.

इस फिल्म का निर्देशन राजा कृष्णा मेनन ने किया है. ये फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi