S M L

प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा का जॉन और अभिषेक कपूर पर इमोशनल पलटवार, दिया ऐसा स्टेटमेंट

प्रेरणा अरोड़ा ने जॉन अब्राहम और निर्देशक अभिषेक कपूर के साथ हुए अपने विवाद पर चुप्पी तोड़ी है

Akash Jaiswal Updated On: May 27, 2018 11:52 AM IST

0
प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा का जॉन और अभिषेक कपूर पर इमोशनल पलटवार, दिया ऐसा स्टेटमेंट

क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की प्रेरणा अरोड़ा का करियर इस समय मुश्किल दौर से गुजर रहा है. हाल ही में फिल्म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ को लेकर जॉन अब्राहम के साथ उनका विवाद हुआ. मामला इतना गंभीर हो गया कि उन्हें कोर्ट कचहरी के धक्के भी खाने पड़े. इसके अलावा फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर अभिषेक कपूर के साथ भी उनकी बात नहीं बनी और उन्हें इस प्रोजेक्ट से हाथ पीछे कर लिए.

अब इन सब बातों पर प्रेरणा ने खुलकर बातचीत की. इंडियन एक्सप्रेस को दिए हुए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है कि उनके साथ विश्वासघात हुआ है.

प्रेरणा ने कहा, “लोगों ने पीठ पीछे किया वार

प्रेरणा ने कहा कि उन्होंने इस इंडस्ट्री में लोगों का काफी हद तक विश्वास किया और बदले में उन्हें धोखा मिला है. इसी के साथ जॉन को लेकर बातचीत में उन्होंने कहा, “आप खुद ही सोचिए और मुझे भी जॉन से पूछना है कि उन्होंने ‘परमाणु’ में आखिर कितने पैसे लगाए? क्या उनके पास इतना पैसा है कि वो फिल्में प्रोड्यूस करें? एक प्रोड्यूसर के तौर पर वो क्या दे सकते थे? मैंने सोचा कि वो एक सह-निर्माता के तौर पर मुझे समझेंगे लेकिन उन्होंने तो बखेड़ा खड़ा कर दिया और सरेआम आरोप लगाने लगे.”

आगे प्रेरणा ने कहा कि लोगों ने उनके पीठ पर वार किया है और इस बात से उन्हें चोट पहुंची हैं.

प्रेरणा से हुई ये बड़ी गलती

जब प्रेरणा से पूछा गया कि उनके मुताबिक, एक प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्में साइन करते समय उन्होंने क्या गलतियां की हैं? तो उन्होंने कहा, “मैंने लोगों पर जरूरत से ज्यादा भरोसा किया और पेपर वर्क पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. मैंने कभी 1-2 करोड़ की डील पर इतना गौर नहीं किया और अब ये मुझे भारी पड़ गया. लेकिन अब मैं समझ गई हूं कि यहां भावनाएं नहीं पैसे चलते हैं.”

प्रेरणा ने ये भी कहा कि उन्होंने अपनी टीम की न सुनकर गलती की है जिसका खामियाजा अब वो भुगत रही हैं.

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi