S M L

पैडमैन, रुस्तम जैसी फिल्में बनाने वाले प्रड्यूसर्स ने अक्षय से किया किनारा

पांच नई फिल्मेंं लेकर आ रही है हिट निर्माता जोड़ी प्रेरणा आरोड़ा और अर्जुन एन कपूर

Updated On: Sep 02, 2018 10:39 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
पैडमैन, रुस्तम जैसी फिल्में बनाने वाले प्रड्यूसर्स ने अक्षय से किया किनारा

हाल ही में लॉन्च स्टूडियो फाइव एलिमेंट्स के निर्माता अर्जुन एन. कपूर पांच फिल्मों के निर्माण की योजना बना रहे हैं. हालांकि उन्होंने पुष्टि की है कि एक्‍टर अक्षय कुमार उनकी किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. आपको बता दें कि यह बात अर्जुन एन. कपूर ने शुक्रवार को प्रेरणा अरोड़ा, अहमद खान और श्यारा खान के साथ स्टूडियो फाइव एलिमेंट्स के लॉन्च पर मीडिया से यह बात कही.

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले प्रेरणा अरोड़ा इसकी पुष्टि करते हुए कहा था कि अक्षय कुमार के साथ ‘रुस्तम’, टॉयलेट-एक प्रेम कथा’ और ‘पैडमैन’ के बाद चौथी फिल्म पर एक साथ काम कर रहे हैं.

Prerna Arora kriarj

वहीं निर्माता ने कहा, 'हम बहुत भाग्यशाली हैं कि हमें उनके साथ तीन फिल्मों में काम का मौका मिला. हालांकि, वह हमारी किसी भी नई फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे, जिसे हमने पहले घोषित किया था. हम निश्चित रूप से उनके साथ आगे काम करना पसंद करेंगे.'

आपको बता दें कि, वर्ष 2016 में प्रेरणा अरोड़ा की प्रोक्‍शन हाउस ने ‘रुस्तम’ फिल्म से अपनी शुरुआत की थी. जिसमें अक्षय कुमार ने लीड रोल निभाया था. इसी कंपनी के लिए अक्षय कुमार ने 2017 में ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ और 2018 में ‘पैडमैन’ की. गौरतलब है कि यह तीनों फिल्‍में बॉक्‍स ऑफि‍स सफल रहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi