S M L

नेस-प्रीति के केस में आया नया मोड़, अभी नहीं टलने वाला है संकट

मामले के 4 साल बाद मुंबई पुलिस ने साल 2018 की फरवरी में चार्जशीट फाइल की

Updated On: Sep 18, 2018 02:08 PM IST

Arbind Verma

0
नेस-प्रीति के केस में आया नया मोड़, अभी नहीं टलने वाला है संकट

साल 2014 से ही प्रीति जिंटा और नेस वाडिया का केस चल रहा है. प्रीति ने साल 2014 में ही खेले गए एक IPL मैच के दौरान नेस पर ये आरोप लगाया था कि उन्होंने प्रीति को प्रताड़ित किया है. हालांकि, नेस इस केस में बेल पर छूटे हुए हैं. इसके अलावा नेस ने प्रीति से इस केस को खारिज करने की अपील भी की है.

नेस-प्रीति के केस में आया नया मोड़

साल 2014 की 13 जून को IPL मैच के दौरान प्रीति जिंटा ने अपने बिजनेसमैन एक्स बॉयफ्रेंड और उनके साथ किंग्स एलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया पर मैच के दौरान बदतमीजी करने और उन्हें धमकाने का आरोप लगाया था. जिसके बाद प्रीति ने नेस पर केस फाइल कर दी थी. इस केस को खारिज करने के लिए नेस, प्रीति से अपील भी कर चुके हैं. अब इस मामले में ताजा खबर ये आ रही है कि प्रीति ने मुकदमा खारिज करने वाली पीटीशन पर अभी मंजूरी देने में थोड़ा और वक्त मांगा है. प्रीति की टीम के मुताबिक, अभी इस बात को लेकर दोनों टीम के बीच कुछ बातें चल रही हैं. इस मामले में अभी कोई खास हल नहीं निकल पाया है. इसलिए कोई भी फैसला लेने में प्रीति की टीम को और वक्त लगेगा.

मामले के 4 साल बाद हुई थी चार्जशीट फाइल

आपको बता दें कि, मामले के 4 साल बाद मुंबई पुलिस ने साल 2018 की फरवरी में चार्जशीट फाइल की. नेस वाडिया वैसे तो बेल पर छूटे हुए हैं लेकिन बेल की कंडीशन के मुताबिक वो देश से बाहर नहीं जा सकते. अगर उन्हें देश से बाहर जाना है तो कोर्ट से हर बार अनुमति लेनी पड़ेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi