S M L

Motivation : प्रीति जिंटा की 'स्ट्रेचिंग' दिखाएगी IPL मैच में कमाल

प्रीति जिंटा इन दिनों जमकर पसीना बहाने में लगी हैं

Updated On: Apr 13, 2018 08:59 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Motivation :  प्रीति जिंटा की 'स्ट्रेचिंग' दिखाएगी IPL मैच में कमाल

प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब इन दिनों आईपीएल खेल रही है और अपनी टीम को मोटिवेट करने के लिए वो खुद भी स्ट्रेचिंग और एक्सरसाइज कर रही हैं.

प्रीति जिंटा का ये स्ट्रेचिंग वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी बार देखा गया है. प्रीति इन दिनों बॉलीवुड में अपनी वापसी के लिए काफी कोशिशें कर रही हैं. ऐसे में फिटनेस उनका पहला गोल बनता नजर आ रहा है.

आप भी देखिए प्रीति जिंटा की ये स्ट्रेचिंग वीडियो, इस स्ट्रेचिंग को 'पिलाटे' कहा जाता है और जानी मानी फिटनेस एक्सपर्ट यास्मिन कराचीवाला उन्हें इसकी ट्रेनिंग दे रही हैं.

बॉलीवुड में वापसी को बेताब

कल ही हमने आपको बताया था कि प्रीति की फिल्म भैयाजी सुपरहिट का नया पोस्टर लॉन्च किया गया है, जिसमें वो सनी देओल के साथ नजर आने वाली हैं.

Bhaiyaji Superhit

सलमान से मिलने पहुंची थीं

पिछले दिनों सलमान जब जोधपुर जेल में अपनी सजा के बाद बंद थे, तब प्रीति जिंटा ही अकेली ऐसी स्टार थीं जो सलमान से जेल में मिलने जोधपुर गई थीं.

priety salman

नेस वाडिया केस में उम्मीद

प्रीति जिंटा की हालांकि अब शादी हो गई है लेकिन उनके पूर्व बॉयफ्रेंड नेस वाडिया के साथ आईपीएल मैच के दौरान जो कुछ हुआ था, उसमें पुलिस केस चल रहा है और मुंबई पुलिस ने उसमें अपनी चार्जशीट दाखिल कर दी है. प्रीति को अब कोर्ट से न्याय की उम्मीद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi