S M L

Shocking : ड्यूटी पर हुई प्रीति जिंटा के ड्राइवर की मौत, सदमे में है एक्ट्रेस

गणेश कुछ महीनों में ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाला था. जिसके बाद प्रीति ने गणेश के परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए हाथ बढ़ाया है.

Updated On: Nov 23, 2018 09:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : ड्यूटी पर हुई प्रीति जिंटा के ड्राइवर की मौत, सदमे में है एक्ट्रेस

बॉलीवुड सितारों का अपने बॉडी गार्ड, मेक मैने, बॉय , और ड्राइवर से बहुत ही गहरा रिश्ता रहता है. जहां ये लोग सितारों की बहुत मदद करते हैं. वहीं ये सभी सितारों का बहुत साथ देते हैं. हाल ही में प्रीति जिंटा के ड्राइवर गणेश जाधव की मौत हो गई. इस खबर के आने के बाद से प्रीति बहुत सदमे में हैं. प्रीति इस वजह से सदमें हैं क्योंकि उन्होंने गणेश से उसकी मौत से आधे घंटे पहले ही प्रीति ने उनसे बात की थी. आपको बता दें, गणेश ने प्रीति के साथ 10 साल तक काम किया था. गणेश की मौत ड्यूटी पर हार्ट अटैक की वजह से हुई जिससे प्रीति अब बहुत दुख मैं हैं.

वहीं स्पॉटबॉय में छपी खबर की मानें तो प्रीति जिंटा ने गणेश को 6:45 को कॉल लगाया और कहा कि रात 10 बजे तक ड्यूटी पर रहे. गणेश 7 बजे पहुंच गया. जहां गणेश ने आते ही सिक्यूरिटी गार्ड और बॉडीगार्ड से सिने में दर्द की शिकायत की. गणेश की मजाक करने की आदत थी तो उन लोगों ने सोचा कि वो मजाक ही कर रहे हैं लेकिन जब उन्हें पसीने आने लगे तो वो लोग उन्हें बांद्रा में नजदीकी हॉस्पिटल में लेकर गए. अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. प्रीति को जब ये बात पता चली तो वो तुरंत हॉस्पिटल पहुंची और हैरान रह गयी. उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि उनका ड्राइवर अब नहीं रहा.

[ यह भी पढ़ें : FILM REVIEW  भैयाजी सुपरहिट : भैयाजी सुपरहिट न सही ‘हिट’ तो हैं ]

वहीं प्रीति इसके बाद गणेश के परिवार से मिलने खारडांडा भी पहुंची. वहां उन्हें पता चला कि गणेश कुछ महीनों में ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने वाला था. जिसके बाद प्रीति ने गणेश के परिवार को आर्थिक मदद देने के लिए हाथ बढ़ाया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi