S M L

अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने केस लिया वापस, आरिफ नाम के शख्स ने मांगी माफी

प्रीति एक बहुत ही सुलझी हुई महिला हैं और वो कभी भी झगड़े में किसी के साथ भी नहीं पड़ती हैं

Updated On: Sep 09, 2018 01:30 PM IST

Arbind Verma

0
अभिनेत्री प्रीति झंगियानी ने केस लिया वापस, आरिफ नाम के शख्स ने मांगी माफी

अभिनेत्री प्रीति झंगियानी का 7 साल का बेटा जयवीर अपने पड़ोस के कंपाउंड में अपने छोटे भाई और ऐश्वर्या राय बच्चन के भतीजे के साथ खेल रहा था, उसी वक्त आरिफ सिद्दीकी नाम के शख्स ने बच्चे को शारीरिक नुकसान पहुंचाया और धमकी भी दी. ऐश्वर्या की ननद श्रीमा इस बात की जीती जागती गवाह थीं. उन्होंने आरिफ को शांत रहने के लिए कहा लेकिन वो मानने को तैयार ही नहीं था. जिसके बाद प्रीति और उनके पति प्रवीण डबास ने पुलिस में केस दर्ज करवा दिया.

प्रीति ने वापस लिया केस

स्पॉटबॉय में छपी खबर के मुताबिक, सूत्र ने बताया है कि प्रीति एक बहुत ही सुलझी हुई महिला हैं और वो कभी भी झगड़े में किसी के साथ भी नहीं पड़ती हैं. बहुत ज्यादा बहस भी हो जाती है फिर भी वो कुछ नहीं कहतीं लेकिन आरिफ ने सारी सीमाएं लांघ दीं जिसके बाद प्रीति को गुस्सा आया और उन्होंने बड़ा फैसला लेते हुए केस दर्ज कराया. हालांकि, आरिफ ने मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में जाकर माफी मांगी जिसके बाद प्रीति ने ये केस वापस ले लिया.

मेरा बेटा रोते हुए घर आया

स्पॉटबॉय के मुताबिक, प्रीति ने कहा है कि ‘हां, ये सही है इस तरीके के इंसान आरिफ सिद्दीकी को सामने लाना चाहिए. उसने न सिर्फ के बार मेरे बेटे को गाली दी बल्कि जो भी मां उस कंपाउंड में मौजूद थीं सबको दी. वो जाते-जाते भी कह रहा था कि मैं औरतों से बात नहीं करता. मेरा 7 साल का बेटा और 3 साल का बेटा अपनी नानी के साथ था. मेरा बाटा घर आया और वो रोने लगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi