S M L

OMG:  कपिल की एक्स ने खाई थी कपिल को बर्बाद करने की कसम, सुनील ग्रोवर ने भी किया इस्तेमाल.

राजीव ने कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति पर भी आरोप लगाए है, कहा है की प्रीति ने कपिल को बर्बाद करने कि कसम खाई हैं.

Updated On: Apr 10, 2018 11:39 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG:  कपिल की एक्स ने खाई थी कपिल को बर्बाद करने की कसम, सुनील ग्रोवर ने भी किया इस्तेमाल.

कपिल शर्मा आए दिन एक नए विवाद में फंसते जा रहे हैं, पहले कपिल ट्विटर में गाली-गलौच, फिर एक वेबपोर्टल के एडिटर को फोन कर धमकाना और गाली देना और फिर अपनी एक्स और उसी एडिटर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के कारण मीडिया हेडलाइंस में बने रहे अब खबर आ रही है कि कपिल के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज हो गई है.

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल के कुछ दोस्त कपिल के समर्थन में उतरे हैं, इनमे से ही एक हैं उनके फिल्म ‘फिरंगी’ के डायरेक्टर राजीव ढींगरा. राजीव ने कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति पर भी आरोप लगाए हैं, राजीव ने मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कहा - कपिल और मैं पंजाब के छोटे शहर से हैं. हमें ऐसी लड़कियों की तरह जोड़-तोड़ नहीं करते हैं. राजीव ने दावा किया कि कपिल के डिप्रेशन में जाने का कारण भी प्रीति ही हैं। राजीव ने दावा किया कि प्रीति ने मुझे भी प्रताड़ित किया और मुझे कपिल के खिलाफ भड़काने की भी कोशिश की थी.

कपिल को बर्बाद करने की खाई कसम

राजीव ने बताया कि प्रीति को जब पता चला कि कपिल गिन्नी से शादी करना चाहते है तब से ही प्रीति ने कपिल को बर्बाद करने की कसम खाई थी. प्रीति ने कपिल के सारे दोस्तों को उनके खिलाफ भी कर दिया. राजीव ने आगे बताया,  प्रीति कपिल से कहा करती थी कि वे स्टार हैं और गिन्नी से बेहतर लड़की को डिजर्व करते हैं.

सुनील ग्रोवर ने भी किया कपिल का इस्तेमाल

राजीव ढींगरा का कहना है कि एक दौर में कपिल और सुनील ग्रोवर अच्छे दोस्त थे. हालांकि, सुनील ने अपने फायदे के लिए कपिल का इस्तेमाल किया.  उन्होंने आगे कहा, कपिल बहुत इमोशनल इंसान हैं. प्रीति उनकी कमजोरी का फायदा उठा रही थी. वे हम दोनों को धमकाते हुए कहती हैं कि हम दोनों मुंबई से नहीं हैं इसलिए वे हमें इंडस्ट्री से बाहर करवा देगी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi