S M L

Revealed : इस हसीना की वजह से कपिल और सुनील में वापस कभी दोस्ती नहीं हो पाई

कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीती ने कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के खिलाफ एक बड़ा इल्जाम लगाया है

Updated On: Apr 08, 2018 07:33 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : इस हसीना की वजह से कपिल और सुनील में वापस कभी दोस्ती नहीं हो पाई

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. कपिल इस बार एक वेबपोर्टल के एडिटर को फ़ोन पर गाली देने की वजह से खबरों में हैं. वहीं इस बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस लगतार मीडिया में कपिल के बारे में विस्फोटक इंटरव्यू दे रही हैं और कपिल के बारे में सनसनीखेज खुलासे कर रही हैं. अब प्रीती ने कपिल की गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के खिलाफ एक बड़ा इल्जाम लगाया है.

Preeti-Simoes-with-Kapil-Sharma

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति का कहना है कि 'कपिल और सुनील के बीच गिन्नी की ही वजह से कभी सुलह नहीं हो पाई. प्रीती ने कहा कि 'द कपिल शर्मा शो में काम करने वाले सभी लोग और मैं कई बार मिले, ताकि बीच का रास्ता निकाल सकें और शो चलता रहे. सोनी टीवी ने भी हमारे बीच सुहल करवाने की कोशिश की. यहां तक कि लड़ाई के बाद भी पूरी टीम कपिल के साथ काम करने को तैयार थी, सुनील भी तैयार थे, लेकिन कपिल कभी वापस आए ही नहीं.

उन्होंने आगे बताया- सुनील उसी क्रिएटिव टीम के साथ काम करना चाहते थे जो कपिल शर्मा शो के लिए काम करती थी क्योंकि हमारे जाने के बाद जिस टीम के साथ कपिल ने काम किया था उस पर सुनील को भरोसा नहीं था. वो और अली असगर को भरोसा था कि अगर पुरानी टीम आएगी, तभी जादू हो पाएगा. कपिल बंगलुरु जाने से पहले हमसे मिले भी थे, लेकिन उसके बाद वो गायब हो गए

क्या गिन्नी हैं सुनील और कपिल के बीच सुलह ना हो पाने की वजह?

kapil ginni

प्रीति ने कहा- उन्होंने कपिल ने हमसे कहा कि फैमिली प्रेशर की वजह से वो हमारे साथ काम नहीं कर सकते. हो सकता है उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ को ये अच्छा लगता हो कि कपिल अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ काम करें. लोगों को इतनी तो समझ होनी चाहिए कि लोग जिंदगी में आगे बढ़ जाते हैं. ब्रेकअप के 1 साल बाद मैं कैंडल लेकर उनका इंतजार तो नहीं करूंगी. हम प्रोफेशनली काम कर सकते थे, लेकिन वो कंफर्टेबल नहीं थी. कपिल कहते थे कि मैं आपलोगों के साथ काम करना चाहता हूं. उनके सपने बड़े हैं, लेकिन वो मानसिक रूप से स्थिर नहीं हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi