S M L

Buzz : कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड ने दिया कपिल को ब्लैकमैल करने के आरोप का जवाब

कपिल शर्मा ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और मैनेजर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.अब कपिल के आरोपों का प्रीति ने जवाब दिया है

Updated On: Apr 22, 2018 08:03 AM IST

Rajni Ashish

0
Buzz : कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड ने दिया कपिल को ब्लैकमैल करने के आरोप का जवाब

कपिल शर्मा ने कुछ दिनों पहले ही मुंबई के ओशिवारा थाने में अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और मैनेजर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत की असली कॉपी लीक हो गई है. कपिल ने प्रीति पर पैसे हेरा फेरी करने और गलतफहमी फैलाने का आरोप लगाया है. कपिल ने अपने शिकायत पत्र में लिखा है कि प्रीति शो में आने वाले ऑडियंस से पैसे मांगती थी जिसकी जानकारी उन्हें बिलकुल भी नहीं थी.

एक्स गर्लफ्रेंड का परेशान करना और पैसे ऐंठने वाला प्लॉट पुराना - प्रीति

नवभारत में छपी खबर के अनुसार कपिल शर्मा के आरोपों का जवाब देते हुए प्रीति ने कहा- एक्स गर्लफ्रेंड का परेशान करना और पैसे ऐंठने वाला प्लॉट अब आउटडेटेड कहानियों में शुमार हो चुका है. उन्होंने आगे कहा, जब मैंने और मेरी बहन नीति ने यह शो जॉइन किया, तब शो बड़ा हिट साबित हुआ, लेकिन जैसे हमने यह शो छोड़ा, वैसे ही यह शो दर्शकों को रिझाने में नाकाम रहने लगा. टिकट बेचने के आरोपों पर प्रीति ने कहा कि उन्होंने टिकट बेचने वालों को रोकने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा, 'मैंने उन लोगों से लड़ाई की थी जो शो की टिकट ब्लैक में बेचने की कोशिश कर रहे थे क्योंकि एक शो के लिए 30 हजार रुपये का दाम बहुत ज्यादा है.'

कपिल ने लगाया है प्रीति पर हेरा फेरी का आरोप

खबरों के अनुसार, पुलिस शिकायत में कपिल ने लिखा है, 'शूटिंग शेड्यूल से लेकर गेस्ट कॉर्डिनेशन तक, सब कुछ प्रीति ही मैनेज कर रही थी. इस काम के लिए मैं उसे दो लाख रुपये हर महीने देता था. जल्द ही मैंने उसकी बहन नीति को भी काम पर रख लिया और उनकी सैलरी बढ़ा दी.' कपिल ने शिकायत पत्र में दोनों बहनों का पैसो की हेरा फेरी का आरोप लगाया.

कपिल ने प्रीति, नीति और स्पॉटबॉय वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी के खिलाफ पैसे मांगने की शिकायत दर्ज कराई है. कपिल अभी अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi