S M L

Buzz : कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड ने करवाई शिल्पा शिंदे और गौहर खान में दोस्ती

'द कपिल शर्मा शो' की क्रिएटिव प्रोड्यूसर और कपिल की रूमर्ड एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीती सिमोस ने शिल्पा और गौहर की दोस्ती करवा दी है

Rajni Ashish Updated On: Mar 08, 2018 12:37 PM IST

0
Buzz : कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड ने करवाई शिल्पा शिंदे और गौहर खान में दोस्ती

बिग बॉस-11 का खिताब अपने नाम करने वाली शिल्पा शिंदे और बिग बॉस-7 की विनर रही गौहर खान के बीच दुश्मनी की खबरें पिछले काफी वक्त से सुर्खियां बना रही थी. दरअसल दोनों के बीच प्रॉब्लम्स की खबर तब आई जब शिल्पा शिंदे बिग बॉस हाउस में थी और गौहर उनके जानी दुश्मन विकास गुप्ता को सपोर्ट कर रही थी. यही नहीं शिल्पा के शो जीतने के बाद कई टीवी सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी थी. लेकिन बिग बॉस-7 की विजेता गौहर खान के शिल्पा को देर से बधाई देने पर उनकी जमकर आलोचना हुई थी.

छुट्टियों का बहाना बनाने पर गौहर खान को सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने खूब लताड़ा. एक यूजर ने सवाल उठाते हुए कहा, वह छुट्टियों के दौरान स्नैपचैट और दूसरे सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्टिव थीं. तो वह कैसे शिल्पा की जीत से अनजान रह सकती हैं? कई यूजर्स ने गौहर खान पर झूठ बोलने का आरोप लगाया.

कपिल की एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीती ने करवाई शिल्पा-गौहर में दोस्ती

वैसे अब 'द कपिल शर्मा शो' की क्रिएटिव प्रोड्यूसर और कपिल की रूमर्ड एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीती सिमोस ने शिल्पा और गौहर की दोस्ती करवा दी है. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक गौहर और शिल्पा दोनों ही प्रीती की अच्छी दोस्त हैं. ऐसे में दोनों के बीच सब कुछ हतीक करवाते हुए हाल हाल ही में प्रीती, शिल्पा और गौहर को लेकर अनुष्का शर्मा की लेटेस्ट रिलीज 'परी' देखने गई. इन तीनों के साथ कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा भी दिखाई दे रही हैं. अब हर तरफ शिल्पा और गौहर की फोटोज वायरल हो रही हैं.

033sfkxp

Untitled

Untitled-2_4

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi