S M L

Revealed : प्रत्युषा बनर्जी के एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह करने जा रहे हैं शादी,इंस्टाग्राम पर किया एलान

प्रत्यूषा बनर्जी के एक्स बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने इंस्टाग्राम पर एलान करते हुए कहा कि वो जल्द ही अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा से शादी करने वाले हैं.

Updated On: May 31, 2018 10:11 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : प्रत्युषा बनर्जी के एक्स-बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह करने जा रहे हैं शादी,इंस्टाग्राम पर किया एलान

टीवी सीरियल 'बालिका वधु' में आनंदी बहू का किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में छा जाने वाली एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी के सुसाइड केस से ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हिल गई थी. प्रत्यूषा ने साल 2016 में खुदकुशी कर ली थी. प्रत्यूषा के माता पिता ने बेटी की मौत का जिम्मेदार बताते हुए ब्वॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था. कुछ दिनों तक राहुल जेल में भी रहे लेकिन वह जल्द ही बाहर आ गए. आपको बता दें कि प्रत्युषा की मौत के पहले तक वो राहुल के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहती थी.

अब राहुल बहुत जल्द सलोनी शर्मा से शादी करने जा रहे हैं. इस बात का एलान उन्होंने हाल ही में अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये किया. राहुल ने अपने बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक लंबा पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा है- ये साल मेरे लिए लंबा रहा है. इस दौरान बहुत से उतार-चढ़ाव आए. बर्थडे पर मैं उन सब को शुभकामनाएं देना चाहता हूं, जो आए, जिन्होंने मुझे विश किया, जिन्होंने कॉल किया और मैसेज किया और उन्हें भी जिन्होंने नहीं किया. बहुत बहुत धन्यवाद. और हां, मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं. यह मेरा साल है और मैं सकारात्मकता और सफलता के साथ आऊंगा. मेरी प्रिय सलोनी को स्पेशल थैंक्स. मेरी होने वाली पत्नी और मेरी जिंदगी की पार्टनर. आप उस समय मेरे साथ थीं, जब कोई नहीं था. सारे सरप्राइज मुझे बहुत अच्छे लगे. मुझे जन्म देने के लिए मेरे परिवार को शुक्रिया. उनके कारण मैं आज का दिन सेलिब्रेट कर पा रहा हूं. आधी रात को आने के लिए राज और तान्या बहुत शुक्रिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक सलोनी शर्मा काफी लम्बे से राहुल की दोस्त है और साथ ही वो उसकी बिजनेस पार्टनर भी है. खबरों के मुताबिक प्रत्युषा ने एक बार खुलासा किया था कि राहुल ने उन्हें सलोनी की वजह से धोखा दिया है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi