S M L

Wedding Bells : प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल ने की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा से शादी

राहुल प्रत्युषा से पहले भी सलोनी के साथ रिलेशनशिप में थे.इनका रिलेशन 2011-2015 तक चला वहीं कई यह खबर भी सामने आई की सलोनी के वजह से प्रत्यूषा और राहुल में बहुत लड़ाई भी होती थी. लेकिन इन सब से तंग आकर प्रत्यूषा ने अपनी जान देदी

Updated On: Nov 15, 2018 08:44 PM IST

Ankur Tripathi

0
Wedding Bells : प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड राहुल ने की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा से शादी

टीवी की दिवंगत एक्ट्रेस प्रत्यूषा बनर्जी हमें छोड़ भले ही चली हो गई हों लेकिन उनके फैन्स अभी भी उन्हें बहुत याद करते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड राहुल राज सिंह ने शादी कर ली है.जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर साझा की थी. राहुल ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सलोनी शर्मा से शादी की. राहुल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर अपनी और अपनी पत्नी की पहली तस्वीर को साझा किया है देखिए राहुल की ये खास तस्वीर.

WhatsApp Image 2018-11-15 at 4.56.39 PM

इस तस्वीर को साझा करते हुए राहुल ने लिखा ''आज हम दोनों ने शादी कर ली है. हमने आजीवन साथ रहने और प्यार करने का वादा किया है. कृपया हमें अपना आशीर्वाद दें ताकि हम अपनी जिंदगी की नई शुरूआत कर सकें.'' राहुल प्रत्यूषा बनर्जी के बॉयफ्रेंड थे. प्रत्यूषा बनर्जी उनसे बहुत प्यार करती थीं. प्रत्यूषा ने 1 अप्रैल 2016 को अपने घर में आत्महत्या की थी. जिसके बाद से राहुल पर प्रत्यूषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है.

[ यह भी पढ़ें : Deepika-Ranveer wedding LIVE Updates : आधा घंटे में आने वाली हैं दीपिका-रणवीर की शादी की तस्वीरें ]

आपको बता दें, राहुल प्रत्युषा से पहले भी सलोनी के साथ रिलेशनशिप में थे.इनका रिलेशन 2011-2015 तक चला वहीं कई यह खबर भी सामने आई की सलोनी के वजह से प्रत्यूषा और राहुल में बहुत लड़ाई भी होती थी. लेकिन इन सब से तंग आकर प्रत्यूषा ने अपनी जान देदी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi