S M L

It’s Official: प्रतीक बब्बर ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से की सगाई

प्रतीक बब्बर काफी समय से सान्या को डेट कर रहे थे जिसके बाद अब उन्होंने उनसे इंगेजमेंट कर ली है

Updated On: Jan 23, 2018 09:53 AM IST

Akash Jaiswal

0
It’s Official: प्रतीक बब्बर ने अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से की सगाई
Loading...

प्रतीक बब्बर ने सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागार से सगाई कर ली है. ये फंक्शन सान्या के लखनऊ स्थित फार्महाउस पर रखा गया जहां इन दोनों ने एक दूसरे को रिंग पहनाई. बताया जा रहा है कि प्रतीक और सान्या एक दूसरे को पिछले 8 साल से जानते थे. पिछले साल जब सान्या लंदन के गोल्डस्मिथ यूनिवर्सिटी से फिल्ममेकिंग में पोस्ट-ग्रेजुएशन करके मुंबई लौटी तब उनकी मुलाकत प्रतीक से हुई थी.

मुंबई मिरर पर छपी एक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा किया गया. अब तक अपने रिश्ते को मीडिया से छुपाते आ रहे प्रतीक ने आखिरकार औपचारिक तौर पर दुनिया के सामने अपने इस रिश्ते पर मुजर लगा दी है.

मीडिया से बात करते हुए प्रतीक ने कहा, “सान्या और मैंने सोचा की प्यार जैसी पवित्र चीज को मुकम्मल करने के लिए बसंत पंचमी से बेहतर और कौनसा दिन हो सकता है? वो बेस्ट पार्टनर हैं जो मुझे मिली हैं. मुझे ये समझने में ज्यादा वक्त नहीं लगा कि वो मेरे लिए ही बनी हैं. मैं इस बात के लिए भगवान का जितना शुक्रियादा करूं उतना कम है. खुश हूं कि मेरे साथ ये सब हो रहा है.”

#monday.. "holy snappp!.. that just happened!"

A post shared by Prateik Babbar (@_prat) on

रिपोर्ट में आगे बताया गया कि वरुण और सान्या ने अभी अपनी शादी की तारीख नहीं फाइनल की है. शादी के बाद अपने करीबी दोस्त और वेल-विशर्स के लिए ये मुंबई और लखनऊ में अलग-अलग फंक्शन रखेंगे.

प्रतीक ने कहा, “फिलहाल हम एक या दो साल के लिए इस प्रेमालाप अवधि का आनंद चाहते हैं. सान्या मुंबई और लखनऊ आती-जाती रहेंगी. हमने अभी तक शादी के बारे में नहीं सोचा है. मगर मुझसे पूछा जाए तो मैं बीच वेडिंग या फिर साधारण तरीके से मंदिर में शादी करना पसंद करूंगा.”

 

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi