विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

IFFI की संचालन समिति के सदस्य बने CBFC अध्यक्ष प्रसून जोशी, जाहनु बरूआ

गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (IFFI) का आयोजन 20 नवंबर से 28 नवंबर तक होगा

Bhasha Updated On: Aug 19, 2017 04:23 PM IST

0
IFFI की संचालन समिति के सदस्य बने CBFC अध्यक्ष प्रसून जोशी, जाहनु बरूआ

सेंसर बोर्ड के प्रमुख प्रसून जोशी, फिल्मकार जाहनु बरूआ और नागेश कुकुनूर को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से आयोजित किए जाने वाले इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) की संचालन समिति के सदस्यों में शामिल किया गया है.0.

प्रसून जोशी को हाल में पहलाज निहलानी के स्थान पर केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) का अध्यक्ष बनाया गया है. इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया (आईएफएफआई) का आयोजन 20 नवंबर से 28 नवंबर तक गोवा में किया जाना है.

सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की ओर से शुक्रवार देर रात जारी रिलीज में कहा गया है कि आईएफएफआई की संचालन समिति में जाहनु बरूआ (संयोजक), ओगिल्वी एंड मैथर (इंडिया) के क्रिएटिव डायरेक्टर पीयूष पांडेय और फिल्म निर्देशक एवं निर्माता शूजित सरकार समेत कुल 13 सदस्य होंगे.

संचालन समिति के अन्य सदस्यों में सिद्धार्थ राय कपूर, भरत बाला, आनंद गांधी, वाणी त्रिपाठी, शाजी एन करुण, मेरेन इमचेन और अश्विनी अय्यर तिवारी शामिल हैं. इसके अलावा राष्ट्रीय फिल्म विकास निगम (एनएफडीसी) के निदेशक भी इस समिति के सदस्य हैं.

इसके अलावा मंत्रालय ने एक तकनीकी समिति भी गठित की है, जिसमें कुल 12 सदस्य होंगे. संचालन समिति के सदस्य नागेश कुकुनूर इस तकनीकी समिति के अध्यक्ष होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi