S M L

अभिनेता प्रकाश राज ने लगाया आरोप, कहा बीजेपी के खिलाफ बोलने के बाद से नहीं मिल रहा काम

पिछले साल अक्टूबर में पहली बार मैंने पीएम मोदी के खिलाफ बोला था और उसी के बाद से बॉलीवुड ने मुझे दरकिनार कर दिया

Arbind Verma Updated On: May 04, 2018 11:12 PM IST

0
अभिनेता प्रकाश राज ने लगाया आरोप, कहा बीजेपी के खिलाफ बोलने के बाद से नहीं मिल रहा काम

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता प्रकाश राज ने ये आरोप लगाया है कि जबसे उन्होंने पीएम मोदी के खिलाफ बोला है, तब से कोई भी फिल्म उन्हें नहीं मिल रही है. ये सारी बातें प्रकाश राज ने एक इंटरव्यू के दरम्यान कहीं. कुछ महीनों से प्रकाश राज बीजेपी और नरेन्द्र मोदी की नीतियों का कड़ा विरोध करते आ रहे हैं.

प्रकाश राज ने लगाए आरोप

बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज ने एक इंटरव्यू के दरम्यान कहा है कि, ‘जब से मैंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के खिलाफ बोलना शुरू किया है, तब से मुझे फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया है. प्रकाश राज ने ‘द प्रिंट’ से बात करते हुए कहा कि पिछले साल अक्टूबर में पहली बार मैंने पीएम मोदी के खिलाफ बोला था और उसी के बाद से बॉलीवुड ने मुझे दरकिनार कर दिया. साउथ में कोई समस्या नहीं है, लेकिन बॉलीवुड से मुझे ऑफर आना बंद हो गया.’

बीजेपी पर लगाया था गंभीर आरोप

प्रकाश राज ने गौरी लंकेश की मौत पर कहा था कि, ‘गौरी की मौत ने मुझे बहुत डिस्टर्ब किया. वो सवाल पूछ रही थीं. जब उन्हें मार दिया गया तो मुझे अपराधबोध महसूस हुआ. क्या हमने उन्हें लड़ाई में अकेला छोड़ दिया? मैं जितना सवाल पूछता हूं, उतना ही मुझे धमकी देकर या मेरा काम रुकवाकर चुप कराने की कोशिश की जाती है. ये बीजेपी ही कर रही है.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल सितंबर में गौरी लंकेश को बेंगलुरु में उनके घर के बाहर ही कुछ अज्ञात लोगों ने मार दिया था. मार्च में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने इस केस में एक शख्स को गिरफ्तार किया था. ये भी ज्ञात हो कि गौरी लंकेश और प्रकाश राज की दोस्ती काफी पुरानी थी जिसकी वजह से उन्हें और भी ज्यादा दु:ख हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi