S M L

अब रीयल हीरोज पर वेब सीरीज बना रहे हैं निर्देशक प्रकाश झा, ‘सारे जहां से अच्छा’ होगा नाम

प्रकाश भारद्वाज की ये पहली डायरेक्टोरियल वेब सीरीज है.

Arbind Verma Updated On: Jan 29, 2018 09:06 PM IST

0
अब रीयल हीरोज पर वेब सीरीज बना रहे हैं निर्देशक प्रकाश झा, ‘सारे जहां से अच्छा’ होगा नाम

निर्देशक प्रकाश झा बहुत जल्द अपनी एक यूनिक वेब सीरीज लाने जा रहे हैं जो रीयल हीरोज पर आधारित होगी. इस वेब सीरीज का नाम होगा ‘सारे जहां से अच्छा’. प्रकाश झा की इस वेब सीरीज का डायरेक्शन करने जा रहे हैं प्रकाश भारद्वाज. ये प्रकाश भारद्वाज की पहली डायरेक्टोरियल वेब सीरीज है.

IMG-20180129-WA0000

अब प्रकाश झा बना रहे हैं वेब सीरीज

निर्देशक प्रकाश झा बहुत जल्द अपने पहले काम के तहत एक वेब सीरीज करने जा रहे हैं. इस वेब सीरीज का नाम होगा ‘सारे जहां से अच्छा’. जिसे डायरेक्ट कर रहे हैं  प्रकाश भारद्वाज. आपको बता दें कि प्रकाश की ये पहली डायरेक्टोरियल वेब सीरीज है.

IMG-20180129-WA0002

प्रकाश भारद्वाज ने शेयर की बातें

इस वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्देशक प्रकाश भारद्वाज ने कहा कि, ‘ये सीरीज एक यूनिक कॉन्सेप्ट है. इसमें कोई भी फिक्शन की चीज इस्तेमाल नहीं की गई है. हमलोग रीयल लाइफ हीरोज की कहानी बताने जा रहे हैं जिन्होंने समाज को और देश को मदद पहुंचाई है.’

IMG-20180129-WA0005

इस सीरीज में नजर आएंगे कई सेलिब्रिटीज

इस सीरीज के एपिसोड्स को प्रकाश झा के साथ कई सेलिब्रिटीज होस्ट करते नजर आएंगे. साथ ही वो इन हीरोज की जांबाज दिल की कहानी भी बताएंगे कि कैसे उन्होंने लोगों की जान बचाई. इस सीरीज के तीन एपिसोड्स पहले ही शूट कर लिए गए हैं. इन तीनों को प्रकाश भारद्वाज ने डायरेक्ट किया है जिसमें से एक को ऑन एयर भी कर दिया गया है. इस एपिसोड के बारे में काफी अच्छा रेस्पॉन्स भी मिल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi