S M L

सलमान खान काफी हद तक रजनीकांत जैसे हैं : प्रभुदेवा

प्रभुदेवा ने हाल ही में पुणे में आयोजित ‘दबंग टूर 2018’ में सलमान खान के साथ परफॉर्म किया था

Updated On: Mar 28, 2018 02:32 PM IST

Akash Jaiswal

0
सलमान खान काफी हद तक रजनीकांत जैसे हैं : प्रभुदेवा

डांस मास्टर प्रभुदेवा का कहना है कि सलमान खान और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत में काफी समानताएं हैं. सलमान के साथ प्रभुदेवा ने कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम किया है. अब प्रभुदेवा जल्द ही सलमान की आनेवाली फिल्म ‘दबंग 3’ का निर्देशन करेंगे.

मिड-डे से बातचीत के दौरान प्रभुदेवा ने कहा, “मैं जानता हूं कि ये एक बड़ी फिल्म है और ये मेरे एक लिए बड़ा चैलेंज है लेकिन सिर्फ मैं ही नहीं हूं जिसे इस तरह से प्रेशर सहना पड़ रहा है. मुझे फिल्म को लेकर प्रेशर तब महसूस होता है जब फिल्म थिएटरों में रिलीज हो जाती है क्योंकि तब ऑडियंस का असली रिएक्शन देखने को मिलता है.”

फिल्म के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, “हम जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं. ये एक बेहतरीन सलमान खान फिल्म होगी. इसमें बहुत सारा एक्शन होगा.”

सलमान के बारे में बात करते हुए प्रभुदेवा ने कहा, “वो बहुत ही मेहनती इंसान हैं. लोग उनसे किसी भी विषय पर बात करना चाहेंगे क्योंकि वो एक कम्फर्टेबल पर्सनालिटी भी हैं. उनमें रजनीकांत जैसी काफी समानताएं हैं. इन दोनों का ही अपना एक स्टाइल जो बेहद अनोखा है. वो कभी किसी को इम्प्रेस करने की कोशिश नहीं करते लेकिन उनका स्टाइल लोगों को पसंद आ ही जाता है.”

आपको बता दें कि जब सलमान का फिल्मी करियर काफी बुरे दौर से गुजर रहा था तब प्रभुदेवा की डायरेक्टोरियल डेब्यू फिल्म ‘वांटेड’ ने ही फिल्म इंडस्ट्री में उनकी जड़े एक बार फिर मजबूत की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi