S M L

‘साहो’ के बाद भी बॉलीवुड में नहीं करेंगे प्रभाष अपना डेब्यू, ये है वजह

प्रभाष की आने वाली फिल्म ‘साहो’ के लिए 150 करोड़ रुपए का बजट लगा गया है

Updated On: Sep 07, 2018 10:13 AM IST

Arbind Verma

0
‘साहो’ के बाद भी बॉलीवुड में नहीं करेंगे प्रभाष अपना डेब्यू, ये है वजह

‘बाहुबली 2’ के आने के बाद ऐसा कहा जाने लगा कि प्रभाष बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्मों से अपना डेब्यू कर सकते हैं. ऐसा सुनने में भी आया था कि प्रभाष को कई बॉलीवुड के डायरेक्टर्स ने अपनी फिल्म के लिए अप्रोच किया है और वो बहुत जल्द हिंदी फिल्मों में कदम रखने वाले हैं लेकिन सारी खबरें महज एक अफवाह निकलीं. प्रभाष की अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ आने वाली है.

बॉलीवुड में डेब्यू नहीं करेंगे प्रभाष

ताजा आ रही खबरों को अगर मानें तो ‘साहो’ के बाद भी प्रभाष बॉलीवुड फिमों से अपना डेब्यू नहीं करेंगे. उन्होंने हाल ही में के के राधाकृष्ण की नई फिल्म को साइन किया है. इस फिल्म को यूवी क्रिएशन और गोपी कृष्ण मूवीज प्रोड्यूस करेगी. इस फिल्म में प्रभाष के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी. हालांकि, फिल्म के नाम की अभी घोषणा नहीं की गई है. लेकिन ‘साहो’ की तरह ही इस फिल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग कुछ ही दिनों में शुरू हो जाएगी.

150 करोड़ में बन रही है साहो

आपका जानकारी के लिए बता दें कि, प्रभाष की आने वाली फिल्म ‘साहो’ के लिए 150 करोड़ रुपए का बजट लगा गया है. इस फिल्म की आधी से ज्यादा की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब बहुत जल्द ही इसे रैप-अप कर दिया जाएगा. इस फिल्म में प्रभाष के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi