S M L

चीन में ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ की निकली हवा, नहीं दिखा पाई अपना जलवा

‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ अपने ही देश की तीन फिल्मों से चीन में मात खा गई है

Updated On: May 05, 2018 11:37 PM IST

Arbind Verma

0
चीन में ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ की निकली हवा, नहीं दिखा पाई अपना जलवा

चीन में शुक्रवार को रिलीज हुई प्रभास अभिनीत ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग नहीं ले पाई है. हालांकि इस फिल्म से काफी उम्मीद की जा रही थी कि वो चीन में कमाल दिखाएगी लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ. यहां तक कि आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के जितनी बड़ी भी नहीं बन पाई राजामौली की फिल्म.

बाहुबली ने चीन में नहीं दिखाया कमाल

दुनिया भर में अपनी गर्जना सुनाने वाली फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ चीन में दहाड़ नहीं पाई. प्रभास की दमदार एक्टिंग और राजामौली का एक्शन पैक निर्देशन वहां के लोगों में जान नहीं भर पाया. इस फिल्म ने पूरी दुनिया में जहां कमाई का नया इतिहास बनाया, वहीं चीन में ये कुछ करोड़ों में ही सिमट सी गई है. इस फिल्म की चीन में ओपनिंग जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी वैसा कुछ भी होता दिखाई नहीं दिया. चीन में इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज 2.43 मिलियन डॉलर यानि कुल 16.24 करोड़ रुपए का ही कलेक्शन कर पाई. जबकि इस फिल्म को चीन में कुल 7000 स्क्रीन्स मिले. साथ ही इस फिल्म के 51,494 शोज हुए और 4,84,000 टिकट बिके.

तीन भारतीय फिल्मों से खाई मात

‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ अपने ही देश की तीन फिल्मों से चीन में मात खा गई है. हालांकि, प्रभास की इस फिल्म ने पहले दिन आमिर खान की ‘दंगल’ और ‘पीके’ के कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi