S M L

Inside Story:  ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ने ठुकराई करण जौहर की फिल्म?

बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर के साथ क्यों काम नहीं करना चाहते हैं प्रभास?

Akash Jaiswal Updated On: May 17, 2018 12:07 PM IST

0
Inside Story:  ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ने ठुकराई करण जौहर की फिल्म?

फिल्म ‘बाहुबाली’ से देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर में अपनी पहचान बनानेवाले साउथ इंडियन सुपरस्टार प्रभास को लेकर एक इंटरेस्टिंग खबर सामने आई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध डायरेक्टर्स में से एक, करण जौहर अपनी एक फिल्म के लिए प्रभास को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन अपनी आनेवाली फिल्म ‘साहो’ को लेकर व्यस्तता के चलते प्रभास ने इस फिल्म के लिए हरी झंडी देने से मना कर दिया है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रभास ने करण की किसी फिल्म के लिए ना कहा है. इससे पहले, फिल्म ‘बाहुबली: द कॉन्क्लूजन’ की सलफता के बाद करण अपने एक प्रोजेक्ट के लिए प्रभास को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन प्रभास ने इस फिल्म के लिए 20 करोड़ की मोटी रकम फीस के तौर पर डिमांड की. अब इस फिल्म के मेकर्स इस प्रोजेक्ट के लिए इतनी गाढ़ी फीस देने की स्थिति में नहीं थे और इसलिए प्रभास ने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

कहा जा रहा है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए इतनी बड़ी रकम फीस के तौर पर देना इतना आसान नहीं है. फिर भले ही रजनीकांत भी क्यों न हो, वो भी बॉलीवुड से अपनी फीस की इतनी बड़ी डिमांड नहीं रखेंगे. ऐसे में प्रभास के लिए भी इतनी ज्यादा फीस वसूल करना लाजमी नहीं है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi