S M L

प्रभास ने किया लुक चेंज, वजन भी घटाया

प्रभास जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की शुरुआत जुलाई से करेंगे. इस फिल्म का नाम है ‘साहो’

Updated On: Jun 05, 2017 04:29 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
प्रभास ने किया लुक चेंज, वजन भी घटाया

प्रभास अमेरिका से छुट्टियां बिताकर वापस आ चुके हैं. साथ ही उन्होंने अपना लुक भी चेंज कर दिया है. प्रभास ने अपने हेयर स्टाइल को बदल दिया है. उनके इस लुक को चेंज किया है मशहूर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिश हाकिम आलिम ने.

प्रभास छुट्टियां बिताकर हिंदुस्तान वापस लौट आए हैं. ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ के बाद वो कुछ दिनों का ब्रेक चाहते थे जिसके चलते वो अमेरिका में छुट्टियां बिता रहे थे.

हालांकि, अब वो वापस लौट आए हैं एक नए गेट अप के साथ. उन्होंने अपने हेयर स्टाइल को बदल लिया. साथ ही अपना वजन भी काफी कम कर लिया है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर डाली गई है जिसमें प्रभास एक हेयर स्टाइलिस्ट के साथ दिखाई दे रहे हैं.

इस तस्वीर को मशहूर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हाकिम आलिम ने अपने सोशल मीडिया पर डाला है. इस तस्वीर में प्रभास अपने नए हेयर स्टाइल में बिल्कुल बदले-बदले से लग रहे हैं.

प्रभास जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की शुरुआत जुलाई से करेंगे. इस फिल्म का नाम है ‘साहो’. प्रभास ने 5 साल के बाद कोई फिल्म साइन की है. ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली-2’ की शूटिंग में प्रभास 5 सालों तक बिजी रहे.

जिसकी वजह से उन्होंने कोई दूसरी फिल्म साइन नहीं की. साथ ही उन्होंने उस दौरान कोई विज्ञापन भी नहीं किया.

फिलहाल प्रभास के पास ढेर सारी फिल्मों के ऑफर हैं. ये कहा जा रहा है कि जल्द ही ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली और डायरेक्टर करण जौहर, प्रभास के साथ मिलकर एक नई फिल्म बना सकते हैं.

हालांकि, प्रभास अपनी दूसरी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग शुरु करने वाले हैं जिसमें उनके अपोजिट विलेन का किरदार अभिनेता नील नितिन मुकेश निभाने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi