S M L

Copy Cat : 'साहो' को हिट बनाने के लिए प्रभास ने की रजनीकांत की कॉपी

रजनीकांत ने अपने स्टाइल से साउथ में जो सफलता पाई है हर दूसरा स्टार वैसा ही स्टाइल कॉपी करने की कोशिश करता रहता है

Updated On: Jan 04, 2019 02:10 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Copy Cat : 'साहो' को हिट बनाने के लिए प्रभास ने की रजनीकांत की कॉपी

'बाहुबली' सीरीज की अपार सफलता के बाद फैंस को बेसब्री से इन्तजार है सुपरस्टार प्रभास की अगली फिल्म 'साहो' का. इस फिल्म से जुडी खबर जैसे ही पोस्ट की जाती है दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने लायक होती है. दोस्तों.. प्रभास की 'साहो' से हम आपके लिए एक कमाल की न्यूज लाए हैं.

अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि 'साहो' फिल्म एक कोर एक्शन फिल्म होगी तो आप खुश हो जाइए क्योंकि इस फिल्म में आपको एक्शन के साथ दमदार कॉमेडी भी देखने को मिलने वाली है बिलकुल सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों की तरह.

जी हां, 'साहो' फिल्म में प्रभास ने अपने फेवरेट स्टार रजनीकांत की स्टाइल कॉपी की है. वे फाइट सीन के समय सिर्फ एक्शन नहीं करेंगे बल्कि अपनी कॉमेडी से आपको हंसाने वाले भी हैं. फिल्म में कॉमेडी के लिए अच्छी टाइमिंग ली गई है और गुदगुदाने वाले डायलॉग भी लिखे गए हैं.

फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो आपको बता दें कि प्रभास एक इंटरनेशनल एजेंट बने हुए हैं, जिनका डबल रोल है. फिल्म की शूटिंग भारत और दुबई में हुई है. 'साहो' फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर हैं. इसके अलावा चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, नील नितिन मुकेश, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, अरुण विजय, आदित्य श्रीवास्तव जैसे कई बड़े एक्टरों का नाम शामिल है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म इस साल के मध्य में रिलीज की जा सकती है.

हाल ही में इस फिल्म से 1 मिनट 22 सेकेंड वाला एक वीडियो शेयर किया था जिसमे शूटिंग सेट के दृश्य दिखाए गए. वीडियो में फिल्म के डायरेक्टर शुजीत के अलावा क्रिएटिव मेंबरों का परिचय करवाया गया और एक एक्शन सीन की प्रैक्टिस भी दिखाई गई. जानकारी के मुताबिक इस सीन को शूट करने में 60 दिन लगे और 400 लोगों ने मिलकर काम किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi