S M L

'साहो' में भिड़ेंगे प्रभास और नील नितिन मुकेश

‘साहो’ के थियेट्रिकल राइट्स इरोज इंटरनेशनल ने 400 करोड़ में खरीदने का ऑफर दिया है

Updated On: Jun 01, 2017 06:23 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'साहो' में भिड़ेंगे प्रभास और नील नितिन मुकेश

प्रभास और नील नितिन मुकेश आपस में भिड़ते दिखाई देंगे आने वाली फिल्म ‘साहो’ में. इस फिल्म ने शुरू होने से पहले ही काफी चर्चा बटोर ली है.

बाहुबली फेम प्रभास की फिल्म ‘साहो’ ‘बाहुबली-2’ के रिलीज के समय से ही चर्चा में बना हुआ है. अब ये फिल्म एक बार फिर सोशल मीडिया में ट्रोल कर रहा है क्योंकि इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश की एंट्री हो रही है.

बताया जा रहा है कि प्रभास और नील नितिन मुकेश इस फिल्म में एक-दूसरे से भिड़ते नजर आएंगे. इस फिल्म के राइट्स बनने से पहले ही काफी ऊंचे दामों पर बिक रहे हैं.

नील नितिन मुकेश का फिल्म में बड़ा ही दमदार किरदार है. ऐसा कहा जा रहा है कि आज तक जितने भी विलेन के किरदार सिनेमा जगत में हुए हैं उन सबसे अलग और दमदार होने वाला है. इस फिल्म में प्रभास और नील नितिन मुकेश के बीच कई दमदार एक्शन सीन्स फिल्माए जाएंगे.

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ‘साहो’ के थियेट्रिकल राइट्स इरोज इंटरनेशनल ने 400 करोड़ में खरीदने का ऑफर दिया है. ये उम्मीद जताई जा रही है कि ये अब तक की सबसे बड़ी बोली होगी.

नील नितिन मुकेश ने इससे पहले फिल्म वजीर और सूरज बड़जात्या की फिल्म प्रेम रतन धन पायो में विलेन का रोल प्ले कर चुके हैं. फिल्म ‘साहो’ के टीजर को देखकर तो ऐसा लगता है कि इसमें धमाकेदार सीन होने वाली है. अगर इस फिल्म से जुड़ी अफवाहों पर यकीन करें तो प्रभास एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi