विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस : सलमान खान रखेंगे कंटेस्टेंट्स को अंधेरे में

सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में इस बार शॉकिंग ट्विस्ट आने वाला है

Rajni Ashish Updated On: Sep 04, 2017 11:25 PM IST

0
बिग बॉस :  सलमान खान रखेंगे कंटेस्टेंट्स को अंधेरे में

सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन के टेलीकास्ट होने में अब चंद दिन ही बाकी हैं. इस शो के फैंस शो के बारे में जानने के काफी एक्साइटेड हैं. अब हम इस शो के फैंस के लिए हम शो से जुड़ी कुछ इम्पॉर्टेंट जानकारी लेकर आए हैं.

602620-salman-khan-bigg-boss-11

शो में आएगा ये नया ट्विस्ट

salman-647_081917082932

इस साल बिग बॉस के घर में अंडरग्राउंड जेल होंगे जहां कुछ सीक्रेट कंटेस्टेंट्स को भेजा जाएगा. इस बार बिग बॉस हाउस में कंटेंस्टेट्स टॉस्क के जरिए पैसे कमाएंगे और ये लोग दो ग्रुप में बांटे जाएंगे और ये आपस में सामान खरीदते और बेचते हुए दिखाई देंगे.

अंधेरे में रहना होगा

इस बार घर में कुछ देर के लिए लाइट भी जाएगी और अंधेरे से बचने के लिए घरवालों को कुछ मोमबत्तियां भी दी जाएंगी. यानी कंटेस्टेंट्स को इस बार मुश्किलों से गुजरना होगा.

रिलीज किया गया नया प्रोमो

सलमान खान को कुछ सवालों से अक्सर गुस्सा आ जाता है. सलमान को पसंद नहीं आता कि उनसे कोई शादी का सवाल पूछे या उनकी पर्सनल लाइफ पर सवाल जवाब करे. पर ठीक इसके उलट बिग बॉस के पहले प्रोमो में सलमान खान से उनकी शादी पर सवाल पूछा गया था अब नए प्रोमो में दबंग खान की पर्सनल लाइफ के बारे में लोग काफी सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. सलमान से तरह तरह के पर्सनल पूछे जा रहे हैं जैसे कि वो घर पर लेट क्यों आए थे और वो देर से क्यों सोये थे ? उनके घर पर क्या खाना बना था ? साथ ही फोन पर वो किससे घंटो तक बातें कर रहे थे ? क्या उनका किसी के साथ चक्कर चल रहा है ?

आप भी देखिये ये प्रोमो

.@BiggBoss ke ghar me neighbour? Ye kya hai naya chakkar? #BB11 Coming Soon @BeingSalmanKhan @iamappyfizz @oppomobileindia pic.twitter.com/yVuFNKC1vE

— COLORS (@ColorsTV) September 4, 2017

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi