S M L

Film Poster: महिलाओं के संघर्ष की कहानी है 'कोड ब्लू', देखें फिल्‍म का पहला पोस्‍टर

महिला सशक्तीकरण, बालिका शिक्षा और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर रोशनी डालने वाली फिल्म 'कोड ब्लू' का हाल ही में पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है.

Updated On: Nov 15, 2018 10:22 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Film Poster: महिलाओं के संघर्ष की कहानी है 'कोड ब्लू', देखें फिल्‍म का पहला पोस्‍टर

हिंदी सिनेमा में अब महिलाओं की समस्‍याओं पर केन्‍द्र‍ित मुद्दों पर अब काफी तरजीह दी जाने लगी है. महिला सशक्तीकरण, बालिका शिक्षा और तीन तलाक जैसे मुद्दों पर रोशनी डालने वाली फिल्म 'कोड ब्लू' का हाल ही में पहला पोस्‍टर रिलीज कर दिया गया है. वहीं इस फिल्‍म की निर्देशक अलीना खान का कहना है कि यह फिल्म नारीत्व के संघर्ष की कहानी है.

f1501c65-0808-48d1-97ce-8c00f7666d6a

आपको बता दें कि अलीना ने उत्तर प्रदेश कैबिनेट में महिला कल्याण, परिवार कल्याण, मातृत्व और बाल कल्याण तथा पर्यटन मंत्री रीता बहुगुणा जोशी के साथ लखनऊ में इस फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया. जिसमें में अलीना ने कहा, 'फिल्म 'कोड ब्लू' एक जान बचाने वाला आपातकालीन कोड है और इस फिल्म में एक लड़की की कहानी दर्शाई गई है. इस लड़की की कहानी सच्ची घटना से प्रेरित है.'

116fa3ff-b651-448e-b70d-28e8b4a8bbee

फिल्‍म 'कोड ब्लू' में लड़की को समाज की कुरीतियों का शिकार होते हुए दर्शाया गया है और वहीं किस प्रकार वह मजबूत होकर वापसी कर उन कुरीतियों का सामना करती है. राहत काज़मी फिल्म्स के साथ एसोसिएशन में इस फिल्म को अलीना खान ने लिखी और डायरेक्ट की हैं. इस फिल्म में अलोक नाथ, ऋषि भूटानी, सुष्मिता मुकर्जी और अलीना खान अहम् भूमिकाओ में नजर आयेगे. फिल्म आगामी इंटरनेशनल वीमेनस डे पर रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi