S M L

OMG : CID के ऑफ-एयर होने की खबर से इंस्पेक्टर दया हुए सोनी टीवी पर आग बबूला

दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी चैनल के फैसले से नाराज हैं

Updated On: Oct 25, 2018 12:00 AM IST

Rajni Ashish

0
OMG : CID के ऑफ-एयर होने की खबर से इंस्पेक्टर दया हुए सोनी टीवी पर आग बबूला
Loading...

सोनी टीवी पर 21 साल तक लगातार दर्शकों का मनोरंजन करने वाले टीवी की दुनिया के सबसे पॉपुलर क्राइम शो CID के फैंस के लिए हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई थी. कहा जा रहा है कि CID का आखिरी एपिसोड 27 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा. आपको बता दें कि CID 1997 से लगतार सोनी टीवी पर दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. ये शो टीवी के सबसे लोकप्रिय शो में गिना जाता है और हाल ही में 1546 एपिसोड्स पूरे किए थे.

जहां फैंस शो को ऑफ-एयर करने के फैसले से हैरान हैं टॉम वहीं शो में दया का किरदार निभाने वाले दयानंद शेट्टी चैनल के फैसले से नाराज हैं. अब स्पॉटबॉय.कॉम से बात करते हुए से दया ने कहा "ये बहुत ही शॉकिंग था. उससे भी ज्यादा हैरान करनेवाली बात ये है कि अब हम अपने फैंस से शो जरिए नहीं मिल पाएंगे. जिस तरह इस शो को बंद किया जा रहा हैं उसे जानकार क्रू, आर्टिस्ट और क्रिएटिव से लेकर हर कोई डिस्टर्ब हो गया. CID बहुत बड़ा शो था. अगर वो हमें गुडबाय करना भी चाहते थे तो इसे बेहतर तरीके से किया जा सकता था"

दया ने आगे कहा- "हमें अब भी नहीं पता की आखिर ये फैसला क्यों लिया गया. सब हैरान है कि ऐसा कैसे हो सकता हैं? हम सब एक बाद एक शूट कर रहे थे और उन्हें ये फैसला कैसे ले लिया. मुझे तो ऐसा लग रहा हैं जैसे मेरे हाथ और पैर पर किसी ने ब्रेक लगा दिया हैं".

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi