S M L

OMG: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हुई सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार!

मशहूर तमिल एक्ट्रेस संगीता पर प्रोस्टिट्यूशन के आरोप लगे हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई के निजी रिसॉर्ट से कथित रूप से उन्हें पुलिस ने प्रोस्टिट्यूशन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है.

Updated On: Jun 03, 2018 09:45 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हुई सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार!

‘वानी रानी’ शो में अपने किरदार के लिए मशहूर तमिल एक्ट्रेस संगीता पर प्रोस्टिट्यूशन के आरोप लगे हैं, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई के निजी रिसॉर्ट से कथित रूप से उन्हें पुलिस ने प्रोस्टिट्यूशन के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, शुरूआती जांच में और भी कई एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए हैं.

चेन्नई पुलिस ने रिसॉर्ट में छापेमारी कर पुलिस ने संगीता समेत एक शख्स और कई अभिनेत्रियों को हिरासत में लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने 3 युवा एक्ट्रेसेस को भी रेस्क्यू किया है. चेन्नई पुलिस को खुफिया सूत्रों से जानकारी मिली थी जिसके तहत ये छापेमारी की गई.

कई और अभिनेत्रियों के नाम सामने आने का संदेह

छापेमारी के बाद संगीता और सुरेश नाम के शख्स को गिरफ्तार किया गया है. कहा जा रहा है कि अभी इस रैकेट में कई और लोगो के नाम सामने आने का संभावना है और साथ ही कई एक्ट्रेसेस की प्रोस्टिट्यूशन में संलिप्त होने का संदेह है.

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस है संगीता

तमिल टीवी इंडस्ट्री में संगीता एक पॉपुलर नाम हैं. संगीता कई धारावाहिकों में काम कर चुकी है, जिनमें सबसे ज्यादा प्रसिद्धि उन्हें 'वानी रानी' के किरदार से मिली है. संगीता कई तमिल फिल्मों ने भी काम कर चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi