S M L

Revealed : इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने बताई परदे के पीछे की सच्चाई

नए शो ‘रूप: मर्द का नया स्वरुप’ में मां की भूमिका निभा रही मशहूर एक्ट्रेस मिताली नाग इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं.

Rajni Ashish Updated On: Jun 24, 2018 07:52 PM IST

0
Revealed : इस पॉपुलर एक्ट्रेस ने बताई परदे के पीछे की सच्चाई

नए शो ‘रूप: मर्द का नया स्वरुप’ में मां की भूमिका निभा रही मशहूर एक्ट्रेस मिताली नाग इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं. मिताली शाह ने पिछले साल ही एक बेटे को जन्म दिया और अब वह रियल लाइफ के साथ-साथ सीरियल में भी मां का रोल निभा रही हैं. मिताली ने कहा है कि उन्हें बच्चों से हमेशा प्यार रहा है और इसलिए उनके लिए यह शो एक वरदान है.

‘रूप: मर्द का नया स्वरुप’ शो में मिताली बाल कलाकार अफान खान की मां के रूप में नजर आ रहीं है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मिताली ने कहा कि उनके लिए अपने प्यारे बेटे रूद्रांश को डे-केयर में छोड़ना बहुत मुश्किल है क्योंकि अभी वह बेहद छोटा हैं. उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान भी उन्हें अपने बच्चे के साथ अच्छा समय बिताने को मिलता है और उनके ऑन-स्क्रीन बच्चे भी रूद्रांश के पास मौजूद रहना पसंद करते हैं.

A post shared by Mitaali Nag (@mitaalinag) on

इसके साथ ही मिताली ने कहा,- सेट पर मेरी प्रोडक्शन टीम बहुत ही मददगार है, वे मुझे उसके साथ समय बिताने देते हैं और जब मैं शूट कर रही होती हूं तो वो आ जाते हैं और अगर वो रो रहा है तो उसे चुप कराते हैं’.

मिताली छोटे परदे की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिनको लोगों ने ‘अफसर बिटि

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi