S M L

Buzz: सिर्फ अपने पति के साथ ऑनस्क्रीन लवमेकिंग सीन्स करना चाहती है ये पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस

एकता कपूर के शो ‘कयामत की रात’ से टीवी पर वापसी करने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में है.

Updated On: Jun 20, 2018 10:17 PM IST

Rajni Ashish

0
Buzz: सिर्फ अपने पति के साथ ऑनस्क्रीन लवमेकिंग सीन्स करना चाहती है ये पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस

एकता कपूर के शो ‘कयामत की रात’ से टीवी पर वापसी करने वाली एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में है. दीपिका ने फिल्मों में किसी भी प्रकार के बोल्ड सीन्स देने से मना कर दिया है. दीपिका ने स्पॉटबॉय को दिए एक इंटरव्यू में कहा की वह लवमेकिंग सीन्स सिर्फ अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ ही दे सकती है. दीपिका जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली है, वह निर्माता जेपी दत्ता की फिल्म ‘पलटन’ में नजर आने वाली है.

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on

खबरों की माने तो दीपिका ने अपनी इस डेब्यू फिल्म की शूटिंग भी पूरी कर ली है. अपनी फिल्म पलटन में अपने काम के अनुभव को शेयर करते हुए दीपिका ने बताया कि जेपी दत्त पहले से ही स्क्रिप्ट नहीं देते वह सेट पर आने पर ही हाथ में स्क्रिप्ट देते है वह हर किसी से सिर्फ नेचुरल एक्टिंग चाहते है. दीपिका ने ये भी कहा कि जेपी दत्ता ने उनके अभिनय को काफी सराहा और कहा कि वे बहुत अच्छी आर्टिस्ट हो, मुझे लेट मिली, तो मेरे लिए यह बड़ी बात है.

Dipika-Kakkar-8

पलटन के साथ दीपिका टीवी पर ‘कयामत की रात’ से वापसी करने वाली है. इस शो में उनके साथ अभिनेत्री करिश्मा तन्ना और विवेक दहिया भी दिखाई देने वाली है. इस शो में छोटे परदे की मशहूर अदाकारा अभिनेत्री दिलजीत कौर भी मुख्य भूमिका में है. कयामत की रात 23 जून से स्टार प्लस पर प्रसारित होगा. दीपिका ने अपने ‘ससुराल सिमर का’ के को-स्टार रहे शोएब इब्राहीम के साथ शादी की है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi