S M L

Revealed: ‘नागिन-3’ में होने वाली है इस किरदार की एंट्री!

‘नागिन-3’ को लेकर ऐसी चर्चा है कि जल्द ही शो में नए किरदार की एंट्री होने वाली है.

Updated On: Jun 04, 2018 11:40 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed: ‘नागिन-3’ में होने वाली है इस किरदार की एंट्री!

टीवी के पॉपुलर शो ‘नागिन-3’ को लेकर ऐसी चर्चा है कि जल्द ही शो में नए किरदार की एंट्री होने वाली है. कहा जा रहा है कि इस नए किरदार में टीवी एक्टर अमन गांधी दिखाई देने वाले है. यह एक नेगेटिव किरदार होगा.

अमन का कहना है कि वह इस शो में काम करने को काफी उत्साहित है. वह एकता कपूर के शो में काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली मानते है. शो में अमन दक्ष नाम के लड़के का किरदार निभाने वाले है.

A post shared by Aman Gandhi (@gandhi_aman_) on

हाल ही में एक इंटरव्यू में अमन ने कहा- “दक्ष वास्तव में बिगड़ैल है, उसके कुछ बुरे दोस्त हैं, जो उसे बुरा काम करने के लिए उकसाते हैं, मुझे वास्तव में यह किरदार निभाने में मजा आ रहा है क्योंकि नकारात्मक किरदार पर्दे पर बहुत कुछ करने का मौका देते हैं..चाहे बात हाव-भाव की हो या संवादों की, मुझे इस तरह की चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना पसंद है”. नागिन टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक है जो लोगो को काफी पसंद आता है. शो के तीसरे सीजन को लेकर फैंस काफी एक्साईटेड है.

A post shared by Naagin Season 3 (@naagin3_fc) on

शो पिछले हफ्ते से शुरू हो चुका है जिसमें अनीता हसनंदानी, करिश्मा तन्ना और सुरभि ज्योति मुख्य भूमिका में नजर आ रही है. करिश्मा का शो में नेगेटिव किरदार है. इनके अलावा शो में रजत टोकस भी मुख्य किरदार अदा कर रहे हैं. अब ये देखना दिलचस्प है होगा की अमन गांधी का दक्ष का किरदार लोगो को कितना पसंद आता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi