S M L

क्वांटिको विवाद: प्रियंका के समर्थन में ट्रोलर्स से भिड़ी पूजा भट्ट, लोगों के कहा 'नशेड़ी'

पूजा भट्ट ने क्वांटिको विवाद को लेकर प्रियंका चोपड़ा का समर्थन किया है

Updated On: Jun 12, 2018 04:40 PM IST

Akash Jaiswal

0
क्वांटिको विवाद: प्रियंका के समर्थन में ट्रोलर्स से भिड़ी पूजा भट्ट, लोगों के कहा 'नशेड़ी'

प्रियंका चोपड़ा और उनके अमेरिकन टीवी सीरीज 'क्वांटिको' को लेकर विवाद गहराता जा रहा है. अब प्रियंका के बचाव में पूजा भट्ट आगे आईं और उनके खिलाफ प्रदर्शन करनेवालों को जवाब दिया.

क्वांटिको विवाद: भारत के खिलाफ डायलॉग बोलकर शर्मिंदा हुईं प्रियंका, ट्विटर पर मांगी माफी

पूजा ने ट्वीट किया "जब प्रियंका इंटरनेशनल लेवल पर अपना नाम कमाती हैं तो हम उनकी सफलताओं की सराहना करते हैं और फिर उन्हें धमकियां देते हैं कि उनकी फिल्में बैन कर दी जाएंगी और उन्हें उनके काम ले लिए माफी मंगवाते हैं. ऐसे काम के लिए जो रियल नहीं है और उसे किसी और ने बनाया है. कृपया करके क्या हम इससे बेहतर कुछ कर सकते हैं?"

पूजा का ये ट्वीट पढ़कर ट्विटर यूजर्स एक बार फिर नाराज हो उठे और उन्होंने इस बार पूजा को भी नही बख्शा. एक यूजर ने पूजा से सवाल किया, "क्या तुमने फिरसे ड्रग्स लेना शुरू कर दिया है?"

tweet

अब ये ट्वीट पढ़कर खुद पूजा भी बेहद बौखला गईं जिसके बाद उन्होंने उस यूजर को करारा जवाब दिया. पूजा ने अपने जवाब में लिखा,"हां ये एक ऐसा ड्रग्स है जिसका नाम है सच्चाई और इसे सहनशीलता के साथ लिया जाता है. इसे अपने जिंदगी की दृष्टिकोण के अनुसार थोड़े या ज्यादे नमक के साथ लिया जा सकता है.”

इसके बाद पूजा को सपोर्ट करने में देरी न करते हुए उनके पिता महेश भट्ट भी आगे आए और ट्वीट करके लिखा, "किसी ऐसे व्यक्ति को सच्चाई दिखाना जिसनें अपने सोच की पट्टी अपनी आंखों पर बांध रखी है, का मतलब तो यही होगा कि किसी पागल की उसके भ्रम से आजाद करने की कोशिश करना."

‘क्वांटिको’ के हालिया एपिसोड में भारतियों को अपमान करने के चलते दर्शक काफी नाराज हैं. भले ही प्रियंका और शो के प्रोड्यूसर्स ने इसके लिए माफी भी मांगी लेकिन बावजूद इसके दर्शकों का गुस्सा ठंडा होने का नाम ही नहीं ले रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi