S M L

Shocking : पूजा भट्ट ने तनुश्री को दी सलाह, 'बॉलीवुड में कोई किसी का नहीं खुद लड़ो अपनी लड़ाई'

पूजा भट्ट ने कहा इस विषय में उसे किसी के सपोर्ट की जरूरत नहीं खुद लड़े अपनी लड़ाई

Updated On: Oct 01, 2018 03:38 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : पूजा भट्ट ने तनुश्री को दी सलाह, 'बॉलीवुड में कोई किसी का नहीं खुद लड़ो अपनी लड़ाई'

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के बीच चलता विवाद एक बड़ा रूप ले चुका है. ऐसे में अब यह मामला दिन ब दिन बढ़ता जा रहा है. वहीं कई बॉलीवुड हस्तियां तनुश्री के सपोर्ट में हैं. ऐसे में पूजा भट्ट ने बेहद बड़ा बयान दिया है. हाल ही में नवभारत टाइम्स के साथ पूजा भट्ट की खास बातचीत हुई यहां उनसे जब तनुश्री के मामले पर सवाल किए गए. उन्होंने जवाब में कहा बॉलीवुड में फिल्मी सितारों के भरोसे कोई लड़ाई नहीं लड़नी चाहिए .

पूजा कहती हैं '' मैं नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता के इस मामले पर आधे घंटे बात कर सकती हूं. कभी भी किसी की भी शिकायत अगर इस तरह (यौन शोषण) के विषय में होती है तो खुलकर बोलना चाहिए. मैं यह समझती हूं कि इन मसलों में हमें कभी बॉलीवुड या किसी का सपोर्ट की जरूरत नहीं होती है, अगर आप सच्चे हैं तो कोर्ट जाइए अपनी बात को कहिए ''

पूजा ने आगे कहा '' मैं भी कभी किसी मामले में बॉलीवुड का सपोर्ट नहीं मांगती हूं, न ही कभी मंगा है. कोई मुझसे बदतमीजी करेगा तो मैं सीधे कोर्ट जाउंगी. मैं बॉलीवुड का सपोर्ट नहीं चाहती हूं.'' तनुश्री को अपनी सलाह देते हुए पूजा ने कहा, ''यदि आप जिस चीज के बारे में बात कर रहे हैं और मजबूती से उस बात पर विश्वास करते हैं, तो बाहर निकलिए और दुनिया के सामने खुलकर अपनी बात कहिए, क्योंकि सच को पी आर की जरूरत नहीं पड़ती है. सच तो आग की तरह होता है, जो सबको जला देता है. किसी से यह उम्मीद मत करो कि कोई तुम्हारा हाथ पकड़ के खड़ा होगा और सपोर्ट करेगा.

'' क्या है पूरा मामला

आपको बता दें, तनुश्री दत्ता ने न्यूज 18 से बात करते हुए बताया कि नाना पाटेकर ने 2008 में सेट पर उनके साथ बदतमीजी की थी. तनुश्री ने कहा '' मैंने विरोध किया तो उन्होंने पूरी फिल्म में मुझे तंग करने के बहाने खोज कर मेरे सोलो गाने में जबरदस्ती इंटिमेट सीन रखवाया ताकि वो मुझे और तंग कर सके मेरे साथ मॉब लिंचिंग की गयी मुझे सेट से शूट के बाहर नहीं निकलने दिया मेरी गाड़ी पर पत्थर बरसे MNS के गुंडे मेरे परिवार और मुझे मारने तक आए'' देखना होगा अब यह मामला कानूनी मोड़ लेता है या नहीं.

नाना पाटेकर ने भी किया पलटवार

इस मामले पर एक इंटरव्‍यू के दौरान नाना पाटेकर ने बात करते हुए कहा, 'मैं इस वक्त जैसलमेर में शूटिंग कर रहा हूं और जैसे ही मैं 7 या 8 अक्टूबर को मुंबई लौटूंगा तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करूंगा. जहां आप मुझ से कुछ भी पूछ सकते हैं. मैं कैमरे से आंखें मिलाकर हर सवाल का जवाब देना चाहता हूं. आप मुझसे इस मुद्दे पर कुछ भी पूछ सकते हैं, जो कुछ भी आप जानना चाहते हैं. मेरे पास कुछ भी छिपाने के लिए कोई कारण नहीं है.'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi