S M L

Good News: तलाक के 15 साल बाद 48 की उम्र में पूजा बेदी ने की बॉयफ्रेंड संग सगाई, पढ़ें

14 फरवरी 2003 को फरहान फर्नीचरवाला से अलग होने के बाद पूजा बेदी ने अब अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर के साथ 14 फरवरी 2019 को 15 साल बाद सगाई करली है

Updated On: Feb 22, 2019 06:26 PM IST

Ankur Tripathi

0
Good News: तलाक के 15 साल बाद 48 की उम्र में पूजा बेदी ने की बॉयफ्रेंड संग सगाई, पढ़ें

बॉलीवुड फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से फिल्मों में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस एक बार फिर शादी करने जा रही हैं. जी हां 14 फरवरी 2003 को फरहान फर्नीचरवाला से अलग होने के बाद पूजा बेदी ने अब अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर के साथ 14 फरवरी 2019 को 15 साल बाद सगाई करली है. एक्ट्रेस ने अपने सगाई समारोह को बहुत ही निजी रखा था. जहां परिवार के कुछ ही लोगों ने इसमें हिस्सा लिया.

View this post on Instagram

Fairy tale.... thats what happens when @farahkhanali and @libasindia @libasreshmariyaz dress us up !!!

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on

पूजा बेदी ने बॉम्बे टाइम्स के साथ अपने खास इंटरव्यू में अपनी सगाई के बारे में बात की है. पूजा ने कहा '' मानेक और मैं एक दूसरे को बोर्डिंग स्कूल से जानते हैं. वो मुझसे 3 साल सीनियर थे लेकिन हम उतने अच्छे दोस्त नहीं थे. हमारे कई कॉमन दोस्त हुआ करते थे. पिछले साल उन्होंने गोवा में अपने नए वेंचर की शुरुआत की और में वहां गई जहां मेरी उनसे मुलाकात हुई.

[ यह भी पढ़ें: Notebook Trailer Launch Pics: सलमान खान ने ट्रेलर लॉन्च पर मारी दमदार अंदाज में एंट्री ]

पूजा ने आगे बताया कि मानेक ने मेरे बच्चों के भी बहुत करीब हैं. जहां वो उन्हें भी मेरे साथ एक्सेप्ट कर रहे हैं और हमने एक परिवार की तरह रहने का फैसला किया है. वहीं ये वक्त मेरे लिए बहुत ही खास है. क्योंकि जहां एक तरफ मेरा बेटा विदेश में पढ़ाई कर रहा है. वहीं दूसरी ओर मेरी बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है. वहीं मेरे जिंदगी में भी एक नया साथी आगया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi