live
S M L

बिग बॉस तमिल : सुसाइड करने की कोशिश करने वाली ओविया से अब पुलिस करेगी पूछताछ

ओविया सुसाइड प्रकरण में नया मोड़ आ गया है, एक वकील ने 'बिग बॉस' तमिल के खिलाफ याचिका दायर की है, जिसके बाद पुलिस ने ओविया को पूछताछ के लिए समन जारी किया है

Updated On: Aug 12, 2017 01:49 PM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस तमिल :  सुसाइड करने की कोशिश करने वाली ओविया से अब पुलिस करेगी पूछताछ

कमल हासन के रियलिटी शो 'बिग बॉस' तमिल से हाल ही में बाहर आयी ओविया हेलन को पुलिस ने समन भेजा है. आपको बता दें कि शो के दौरान सुसाइड करने के कारण उन्हें समन भेजा गया है. पुलिस इस पूरे मामले पर उनसे पूछताछ करेगी. आपको बता दें कि रियलिटी शो 'बिग बॉस' का तमिल वर्जन का पहला ही सीजन है और अपने शुरूआती एपिसोड्स में ही ये शो कॉन्ट्रोवर्सी से घिर गया है.

'बिग बॉस' तमिल के खिलाफ दायर हुयी याचिका

'बिग बॉस' तमिल के खिलाफ श्रवणन नाम के एक वकील ने एक याचिका दायर की गयी है. दायर याचिका में कहा गया है कि सारे कंटेस्टेंट्स को 100 दिनों के लिए एक बंद कंपाउंड में रहना होता है और ये कंटेस्टेंट्स सिर्फ प्रोड्यूसर की मर्जी से ही शो को छोड़ सकते हैं.दावा किया गया है कि चैनल ने ओविया के सुसाइड कमिट करने वाले विजुअल को टेलिकास्ट किया था. इस शिकायत में पुलिस से मामले की जांच करने की मांग की गयी है.

oviya-pool-main

शिकायतकर्ता का दावा है कि शो के प्रोड्यूसर, होस्ट और चैनल के कारण ओविया ने आत्महत्या का प्रयास किया है. शिकयतकर्ता ने आरोप लगाया है कि वो लोग शो की टीआरपी बढ़ाना चाहते थे. उन्होंने पुलिस कमिश्नर से कमल हासन, शो के प्रोड्यूसर और विजय टीवी के खिलाफ पुलिस जांच की मांग की है.

आपको बता दें कि ओविया ने स्विमिंग पूल में डूब कर जान देने की कोशिश की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi