विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed: इस शख्स के कारण लीक हुई ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के लीक की मिस्ट्री पुलिस ने सोल्व कर दिया है

Akash Jaiswal Updated On: Jul 24, 2017 10:12 AM IST

0
Revealed: इस शख्स के कारण लीक हुई ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’

अक्षय कुमार की फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ लीक हो गई थी. इस घटना के बाद पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही थी. आखिरकार पुलिस ने ये मामला सुलझा ही दिया. पुलिस को पता चला की फिल्म के प्रोडयूसर नीरज पांडे की असिस्टंट के कारण ये बखेड़ा खड़ा हुआ.

Leaked: किसने लीक की अक्षय की फिल्म, मुंबई क्राइम ब्रांच कर रही है जांच

दरअसल, उनकी असिस्टंट के पास एक पेनड्राइव थी जिसमें पूरी फिल्म मौजूद थी. उनकी असिस्टंट उस पेनड्राइव को कहीं भूल गई थी. जिसके बाद वो पेनड्राइव उस जिम ट्रेनर के हाथ लगी. फिर उस जिम ट्रेनर ने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को बताया कि उनके पास एक पेन ड्राइव है जिसमें ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ फिल्म है.

remo

जब रेमो ने ये बात सुनी तो उन्हें विश्वास ना हुआ. फिर जब उस ट्रेनर ने उन्हें वो फिल्म दिखाई तो उनके होश उड़ गए. इस मामले की सूचना मेकर्स को देने के लिए उन्होंने फौरन अक्षय कुमार को फोन किया पर उन्होंने उनके कॉल का जवाब नहीं दिया. उसके बाद रेमो ने प्रेरणा अरोरा को कॉल करके सारी जानकारी दी.

चोरी के इल्जाम में फंसी अक्षय कुमार की ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’

इस मामले को नीरज पांडे और प्रेरणा अरोड़ा ने पुलिस में रिपोर्ट किया जिसके बाद क्राइम ब्रांच इस मामले की जांच में जुटी हुई थी.

‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर साथ काम करते नजर आएंगे. ये फिल्म स्वच्छता अभियान पर आधारित है और दर्शकों को स्वच्छता का महत्त्व समझाती है. फिल्म के अब तक 4 गाने रिलीज किए जा चुके है.

ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi