S M L

रवीना टंडन पर लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, दर्ज हुई एफआईआर

भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर के अधिकारीयों ने रवीना टंडन के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

Updated On: Mar 07, 2018 03:45 PM IST

Akash Jaiswal

0
रवीना टंडन पर लगा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप, दर्ज हुई एफआईआर

भुवनेश्वर के श्री लिंगराज मंदिर के अधिकारियों ने रवीना टंडन पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए लिंगराज पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. मंदिर के अधिकारियों का कहना है कि रवीना ने एक प्रचार की शूटिंग के लिए मंदिर के उस क्षेत्र में शूट किया जहां कैमरे के इस्तेमाल पर प्रतिबंध लगाया गया था. आपको बता दें कि ये मंदिर देश के प्राचीन मंदिरों में से एक है, जिसकी नींव 11वीं सदी में रखी गई थी.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो के चलते फंसी रवीना

दरअसल, सोशल मीडिया पर रवीना का एक वीडियो देखने को मिला जिसमें वो भगवान शिव के इस मंदिर में ब्यूटी टिप्स देती हुईं नजर आ रही हैं. इस वीडियो को किसी ने अपने फोन से रिकॉर्ड किया है. बताया जा रहा है कि रवीना रविवार को इस मंदिर में पहुंची थी.

#thismorning

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

तहकीकात में जुटी पुलिस

लिंगराज मंदिर के मैनेजमेंट इंचार्ज राजीव लोचन परिंदा ने बताया कि मंदिर के ‘नो कैमरा जोन’ में शूट करके रवीना ने भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. इसी के साथ ये मंदिर के कानून का भी उल्लंघन है. मंदिर में काम करने वाले सेवादारों को ही अंदर मोबाइल ले जाने की अनुमति है. इसलिए अब उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. एफआईआर की पुष्टि करते हुए भुवनेश्वर के डीसीपी सत्यब्रत भोई ने कहा कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. इसी के साथ भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग ने भी इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi