S M L

टैटू केस: पुलिस तक पहुंची सोफिया की शिकायत

असद पटेल नाम के एक आरटीआई कार्यकर्ता ने सोफिया के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है

Updated On: Feb 23, 2017 12:04 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
टैटू केस: पुलिस तक पहुंची सोफिया की शिकायत

अपने शरीर पर स्वास्तिक और अल्लाह गुदवाना अब सोफिया हयात को भारी पड़ सकता है. सोफिया के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी गई है. इस शिकायत की कॉपी भी हमारे पास है.

सोफिया हयात हमेशा कुछ न कुछ अजीबोगरीब करके सुर्खियों में रही हैं. कभी अपने न्यूड पिक्चर्स खिंचवाकर तो कभी नन बनकर. इस बार सोफिया ने अपने पैरों के तलवों पर स्वास्तिक का चिन्ह गुदवा लिया. इस चिन्ह की हिंदू पूजा करते हैं.

आरटीआई कार्यकर्ता असद पटेल ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई अपनी शिकायत में सोफिया पर धार्मिक भावनाएं आहत करने की शिकायत की है.

IMG-20170222-WA0129

सुर्खियां बटोरने के लिए सोफिया किसी भी हद तक जा सकती हैं. उनका ये नया कारनामा भी इसी तरह से देखा जा रहा है. इससे पहले सोफिया नन बनी थीं और उसे भुनाने के लिए एक रिएलटी शो में भी जा पहुंची थीं. इसी दौरान एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंंने अपने सिलिकॉन ट्रांसप्लांट निकालकर मीडिया को दिखा दिए थे. जिससे प्रेस कॉन्फ्रेंस में बड़ी असहज स्थिति हो गई थी.

पढ़िए- सोफिया ने गुदवाया टैटू, मचा बवाल

क्रिकेटर रोहित शर्मा ने जब दोहरा शतक लगाया था तब सोफिया ने टॉपलेस होकर अपने पिक्चर्स ट्विटर पर डाल दिए थे. जिसके बाद वो इंटरनेट पर खूब सर्च हुई थीं. अब मामला धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का है इसलिए उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi