S M L

पोकर लॉयन.कॉम और टीम गोवा लायन्स को मुम्बई में किया गया लॉन्च, जानिए इसकी खूबियां

कुछ राज्यों को छोड़कर बाकी सभी राज्यों में ये गेम ऑनलाइन उपलब्ध रहेगा

Updated On: Mar 02, 2018 12:37 AM IST

Arbind Verma

0
पोकर लॉयन.कॉम और टीम गोवा लायन्स को मुम्बई में किया गया लॉन्च, जानिए इसकी खूबियां

बेस्ट ऑनलाइन रियल‌ मनी पोकर साइट ने मुम्बई के होटल सहारा स्टार में एक‌ लॉन्च समारोह में अपने वेबसाइट और पोकर टीम गोवा लायन्स का ऐलान किया.  इस गेमिंग वेबसाइट हर तरह के गेम्स मौजूद हैं. कुछ राज्यों को छोड़कर बाकी सभी राज्यों में ये गेम ऑनलाइन उपलब्ध रहेगा.

टीम गोवा लायन्स का हुआ ऐलान

मुंबई के होटल सहारा स्टार में Pokerlion.com और टीम गोवा लायन्स का लॉन्च हुआ. इस नए वेबसाइट‌‌ के जरिए रोमांचक, इंटरैक्टिव, रियल मनी पोकर गेम्स का मज़ा मिलेगा. जिसमें लोग इनाम भी जीत सकते हैं. तेलंगना, असम, उड़िसा और गुजरात जैसे राज्यों‌ को छोड़कर रियल मनी पोकर गेम को पंसद करने और इसमें रूचि रखनेवालों के लिए ये बाकी राज्यों में उपलब्ध रहेगा. अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने क्लब सर्कस में PokerLion और टीम गोवा लायन्स का उद्घाटन किया. ये एबिलिटी गेम्स पोकर, फैन्टैसी, लीग, रमी आदि जैसे नवीनतम और अनोखे प्रोडक्ट्स डिजाइन करती है, विकसित करती है, उन्हें बाज़ार में बेचती है और इन्हें वितरित भी करती है, जो लोगों को रियल मनी से खेलने का मौका उपलब्ध कराती है. ऐसे गेम्स के विकास की दुनिया में ये उभरती प्रतिभाओं को अच्छे मौके प्रदान करती है. नवनीत मखारिया एबिलिटी गेम्स प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं.

ये एक सुरक्षित वेबसाइट है

इस मौके‌ पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने कहा, ‘इस शहर में इस तरह की रोमांचक पोकर वेबसाइट को‌ लॉन्च करके काफr गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं. मैं भी फुर्सत के पलों में इस गेम‌ को खेलने‌ और गोवा लायन्स के जरिए खेले जानेवाले इस टूर्नामेंट को देखने के‌ लिए काफ़ी उस्साहित हूं. पोकर प्लेयर्स के लिए PokerLion वेबसाइट लेटेस्ट टेक्नोलॉजी से लैस एक अप-टू-डेट और पूरी तरह से सुरक्षित वेबसाइट है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi