S M L

PM Modi ने बॉलीवुड सितारों से वोटिंग के लिए मांगी मदद, कहा ''अपना टाइम आ गया है'' पढ़ें

मोदी सरकार लगातार युवाओं से वोट करने की मांग करते दिखाई दे रही है. जहां आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्मी सितारों से वोट करने की मांग की है

Updated On: Mar 13, 2019 01:29 PM IST

Ankur Tripathi

0
PM Modi ने बॉलीवुड सितारों से वोटिंग के लिए मांगी मदद, कहा ''अपना टाइम आ गया है'' पढ़ें

चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद से हर तरफ चुनाव का माहौल दिखाई दे रहा है. ऐसे में मोदी सरकार लगातार युवाओं से वोट करने की मांग करते दिखाई दे रही है. जहां आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्मी सितारों से वोट करने की मांग की है. देखिए पीएम मोदी का यह खास ट्वीट.

मोदी जी ने इस ट्वीट में अपने युवा दोस्तों से बात करते हुए लिखा "मेरे दोस्त रणवीर सिंह, वरुण धवन और विक्की कौशल. कई युवा आपकी प्रशंसा करते हैं. उन्हें यह बताने का समय आ गया है- अपना टाइम आ गया है और ये समय है आपके पास के वोटिंग सेंटर पर जोश हाई करने का."

बॉलीवुड के नामचीन सिंगर लता मंगेशकर और ए आर रहमान से भी पीएम मोदी ने अपील की है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मैं विनम्रतापूर्वक आप से अनुरोध करता हूं कि वे 2019 के चुनावों में अधिक से अधिक लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें. एक वोट लोगों की आवाज सुनने का एक शानदार तरीका है.

पीएम मोदी ने दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और अनुष्का शर्मा से भी वोट करने की अपील की है.

इतना ही नहीं पीएम मोदी ने एक्टर मनोज बाजपेयी और सिंगर शंकर माहदेवन से भी अपील की है. इसके साथ ही उन्होंने अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना, से थोड़ा दम लगाकर वोटिंग को हिट बनाने की मांग की है.

इसके साथ ही मोदी जी ने सलमान खान और आमिर खान को को ट्वीट करते हुए लिखा '' वोटिंग ना केवल हमारा अधिकार है बल्कि हमारी ड्यूटी भी है. डियर सलमान खान और आमिर खान अपने अंदाज में ये देश के युवा को मोटिवेट और इंस्पायर करने का समय है. ताकि हम अपना लोकतंत्र और अपना देश मजबूत कर सकें.''

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi