S M L

PM Modi Biopic: 12 अप्रैल नहीं अब इस दिन रिलीज होगी पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक, पढ़ें

ये फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ नरेन्द्र दामोदरदास मोदी की गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी शुरुआत से लेकर साल 2014 में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने तक के सफर पर आधारित है

Updated On: Mar 19, 2019 04:51 PM IST

Ankur Tripathi

0
PM Modi Biopic: 12 अप्रैल नहीं अब इस दिन रिलीज होगी पीएम नरेन्द्र मोदी की बायोपिक, पढ़ें

प्रधानमंत्री मोदी के जीवन पर बनने वाली बायोपिक फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी' की रिलीज डेट अब एक बार फिर से बदल गई है. जी हां 12 अप्रैल को रिलीज होने वाली ‘पीएम नरेन्द्र मोदी' की बायोपिक अब 5 अप्रैल को रिलीज होगी. इस फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन 'मैरीकॉम' और 'सरबजीत' जैसी फिल्म बनाने वाले निर्देशक उमंग कुमार ने किया है.

खबरों की मानें तो पब्लिक डिमांड पर फिल्म को एक हफ्ते पहले रिलीज करने का फैसला किया गया है. फिल्म निर्माताओं ने बताया कि फिल्म की शूटिंग जनवरी के आखिरी दिनों में गुजरात में शुरू की गई थी. जिसके बाद अब फिल्म की रिलीज को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. रिलीज की नई तारीख को aaj विवेक ओबेरॉय ने जारी किया है.

[ यह भी पढ़ें: Inshallah: संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' में सलमान खान के साथ नजर आएंगी आलिया भट्ट, पढ़ें ]

ये फिल्म ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ नरेन्द्र दामोदरदास मोदी की गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी शुरुआत से लेकर साल 2014 में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने तक के सफर पर आधारित है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi