S M L

Troll: ऋतिक ने चलाई मुंबई की सड़कों पर साइकिल, लोगों ने बता डाले रोड सेफ्टी के नियम

खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ऋतिक रोशन, विराट कोहली और टेनिस खिलाड़ी साइना नेहवाल को फिटनेस चैलेंज दिया था

Arbind Verma Updated On: May 24, 2018 12:12 PM IST

0
Troll: ऋतिक ने चलाई मुंबई की सड़कों पर साइकिल, लोगों ने बता डाले रोड सेफ्टी के नियम

बॉलीवुड के पहले सुपरहीरो ऋतिक रोशन मुंबई की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए नजर आए. दरअसल, खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने फिटनेस चैलेंज दिया था जिसके तहत ऋतिक उस चैलेंज को पूरा करने के लिए साइकिल चलाते हुए दिखाई दिए. ऋतिक ने इसका एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

ऋतिक ने चलाई मुंबई की सड़कों पर साइकिल

ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक सेल्फी वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं. वो सबको फिटनेस का मंत्र देते नजर आए. लेकिन उनके इस तरह से सड़कों पर साईकिल चलाने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. और ऋतिक रोशन को रोड सेफ्टी नियम के तहत लोगों ने तमाम नसीहत भी दे डाली. जिस पर मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने भी सड़क की जानकारी मांगी है.

trolls

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने दिया था चैलेंज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने देशवासियों को प्रोत्साहित करने के लिए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वो खुद पुश-अप्स लगाते हुए नजर आए थे. जिसके बाद उन्होंने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया और ऋतिक रोशन, विराट कोहली और टेनिस खिलाड़ी साइना नेहवाल को फिटनेस चैलेंज दिया था. इस चैलेंज को पहले साइना ने पूरा किया जिसके बाद ऋतिक रोशन ने इस चैलेंज को स्वीकार करते हुए ये वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi