विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : क्रिएटिव प्रोड्यूसर के साथ लिव-इन की खबर पर पीयूष सहदेव का बड़ा खुलासा, बेवफाई की खबरों पर दी सफाई

पीयूष सहदेव ने अपने शादी के टूटने और दूसरी लड़की के साथ लिव-इन में रहने की खबर पर सफाई देते हुए इसे महज अफवाह बताया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 11, 2017 11:48 PM IST

0
Revealed : क्रिएटिव प्रोड्यूसर के साथ लिव-इन की खबर पर पीयूष सहदेव का बड़ा खुलासा, बेवफाई की खबरों पर दी सफाई

हाल ही में खबर आयी थी कि सोनी टीवी के शो 'बेहद' में समय का किरदार निभा रहे हैंडसम एक्टर पीयूष सहदेव और उनकी वाइफ आकांक्षा रावत के बीच डाइवोर्स की नौबत आ गयी है. रिपोर्ट्स में तो यहां तक कहा गया है कि दोनों के अलग होने के पीछे पीयूष का उनके शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर के साथ अफेयर है. खबर में ये भी कहा गया कि पीयूष अब आकांक्षा से अलग होकर उनके नए प्यार के साथ लिव-इन में रहने लगे हैं. इतना ही नहीं ये भी कहा गया कि आकांक्षा को पीयूष की बेवफाई से गहरा सदमा पड़ा और हाल ही में उन्हें पैनिक अटैक आ गया. बताया गया था कि पीयूष उस समय भी अपनी पत्‍नी आकांक्षा से मिलने नहीं गए हॉस्पिटल में भर्ती थीं.

पीयूष ने दी सफाई

piyush-sahdev-1

पीयूष ने अपनी शादी में परेशानी आने की खबरों का खंडन किया है. उन्‍होंने कहा, ये सब झूठ है. इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है. मैं इस पर कोई प्रतिक्रिया इसलिए नहीं दे रहा हूं, क्‍योंकि ये सब सही नहीं है.

जब पीयूष से पूछा गया कि क्‍या उन्‍हें इस तरह की अफवाहें परेशान नहीं करती. उन्‍होंने कहा, 'परेशान तब होउंगा जब इन खबरों में कोई सच्‍चाई होगी. बिना कारण के परेशान होने की जरूरत ही नहीं है. मैं इस इंडस्‍ट्री में लंबे समय से हूं. मैं कई तरह की अफवाहों का सामना कर चुका हूं. पहले कहा गया था कि मैंने शो छोड़ दिया है, क्‍योंकि प्रोडक्‍शन और मेरे बीच विवाद है. मैंने इस पर कोई रिएक्‍शन नहीं दिया'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi