Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

ससुराल सिमर का : विक्रम ने अंजलि को घर से निकाला

सिमर के लिए आने वाली है दोहरे दुख की खबर

Rajni Ashish Updated On: Jun 25, 2017 01:41 AM IST

0
ससुराल सिमर का : विक्रम ने अंजलि को घर से निकाला

कलर्स के सबसे लम्बे समय से प्रसारित हो रहे शो 'ससुराल सिमर का' में आने वाले एपिसोड में आपको शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है.

इस शॉकिंग ट्विस्ट से हम आपको यहीं अपडेट कर देते हैं.

सीरियल ससुराल सिमर का में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनन्या की सच्चाई माताजी के सामने लाने की कोशिश में रोशनी असफल हो जायेगी जिसके बाद माताजी अपना गुस्सा रोशनी पर उतार देंगी.

माताजी के गुस्से और परिवार के बाकी लोगों तानों से परेशान होकर विक्रम बड़ा फैसला लेगा.

विक्रम ने भारद्वाज हाउस छोड़ने का लिया फैसला

hqdefault

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि विक्रम रोशनी के बार बार होते अपमान को देख भारद्वाज हाउस छोड़कर अलग रहने का फैसला कर लेगा जिससे सब रह शॉक्ड रह जाएंगे.

पीयूष और रोशनी जाते वक्त माताजी के पैरों को छूकर उनका आशीर्वाद लेना चाहेंगे लेकिन माताजी जी के हाथ आशीर्वाद देने के लिए उठकर भी रुक जाएंगे.

वहीं आप देखेंगे कि माताजी के आँखों से आंसू छलक जाएंगे.

विक्रम अंजलि भारद्वाज हाउस में छोड़ गया

sim1

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि जहां एक तरफ सिमर का बेटा पीयूष रोशनी को लेकर अलग रहने चला जाएगा वहीं उनकी बेटी अंजलि को विक्रम भारद्वाज में छोड़ने आ जाएगा.

दरअसल विक्रम को अंजलि कि सच्चाई पता चल जाएगी जिसके बाद वो उसे अपने घर और दिल से निकाल देगा. अंजलि अपनी मां सिमर के पास आकर इमोशनल हो जायेगी.

अपनी मां के सामने अंजलि विक्रम को अपने प्यार कि दुहाई देने की कोशिश करेगी. लेकिन विक्रम पर इसका कोई असर नहीं होगा. विक्रम सबके सामने अंजलि पर अपना गुस्सा उतारेगा.

sim

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi