S M L

फिल्लौरी ट्रेलर रिलीज: भूत बनकर दिल चुरा ले जाएंगी अनुष्का

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन की ये दूसरी फिल्म है.

Updated On: Feb 06, 2017 01:39 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
फिल्लौरी ट्रेलर रिलीज: भूत बनकर दिल चुरा ले जाएंगी अनुष्का

अनुष्का शर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म फिल्लौरी का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. अनुष्का शर्मा के साथ इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ और सूरज शर्मा भी लीड रोल में हैं. सूरज शर्मा इससे पहले हॉलीवुड फिल्म लाइफ ऑफ पाई में भी भूमिका निभा चुके हैं. उनकी इस फिल्म को ऑस्कर समेत कई अंतर्राष्ट्रीय अवॉर्ड्स मिले थे.

ट्रेलर से पता चल रहा है कि सूरज शर्मा को एक पेड़ से शादी करनी पड़ती है. उस पेड़ पर अनुष्का भूत के रूप में पहले से ही रह रही हैं. अनुष्का सूरज के पास आने लगती हैं तो वो डर जाता है. अनुष्का का दावा है कि वो पेड़ पर रहती है इसलिए सूरज की शादी अब उनसे हो चुकी है.

फ्लैशबैक में फिल्म पंजाब में चली जाती है और फिर अनुष्का और दिलजीत दोसांझ की स्टोरी शुरू होती है. दिलजीत का फिल्म में एक गायक के रोल में दिखाया जाता है. अनुष्का और दिलजीत की प्रेम कहानी में फिर क्या ट्विस्ट आता है और अनुष्का कैसे भूत बन जाती हैं, फिल्म में इसी कहानी से पर्दा उठेगा.

24 मार्च को फिल्लौरी रिलीज होगी. सुल्तान में जबरदस्त एक्टिंग के बाद अनुष्का को इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. अनुष्का इस फिल्म की प्रोड्यूसर भी हैं. इससे पहले उन्होंने एनएच 10 भी प्रोड्यूज की थी. इस फिल्म ने जबरदस्त बिजनेस करके अनुष्का का इंटरेस्ट फिल्में बनाने में जगा दिया. फिल्लौरी को अनुष्का स्टार फॉक्स के साथ मिलकर बनाया है.

दिलजीत दोसांझ की ये दूसरी बॉलीवुड फिल्म है. दिलजीत पंजाबी फिल्मों के सुपरस्टार हैं. इससे पहले उन्हें लोगों ने उड़ता पंजाब में करीना कपूर के साथ देखा था. दिलजीत एक सिंगर भी हैं उन्हें कलर्स के शो राइसिंग स्टार में जज की भूमिका में भी इन दिनों देखा जा सकता है.

सूरज शर्मा ने अपनी एक्टिंग का लोहा लाइफ ऑफ पाई में ही मनवा दिया था. सूरज की ये पहली बॉलीवुड फिल्म है. तीन बड़े कलाकारों को फिल्लौरी में देखना अपने आप में एक शानदार अनुभव हो सकता है. बाकी फिल्म देखने के बाद पता चलेगा कि कहानी में कितना दम है.

ट्रेलर यहां देखें

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi