S M L

Shocking: अब नहीं सुनाई देगी ‘फ से फैंटम’ वाली आवाज, हमेशा के लिए बंद हुआ ‘फैंटम’

फैंटम फिल्म्स को साल 2011 में बनाया गया था और साल 2015 में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसकी 50 फीसदी साझेदारी खरीद ली थी

Updated On: Oct 06, 2018 10:11 AM IST

Arbind Verma

0
Shocking: अब नहीं सुनाई देगी ‘फ से फैंटम’ वाली आवाज, हमेशा के लिए बंद हुआ ‘फैंटम’

अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी, विकास बहल और प्रोड्यूसर मधु मंतेना की फिल्म प्रोडक्शन कंपनी ‘फैंटम’ अब बंद हो गई है. इस प्रोडक्शन हाउस की शुरुआत साल 2011 में की गई थी लेकिन अब ये कंपनी कोई भी फिल्म नहीं बनाएगी. हर फिल्म के शुरु होने से पहले सुनाई देता था ‘फ से फैंटम’ लेकिन अब ये सुनाई नहीं देगा.

आखिरी फिल्म होगी सुपर 30’

चार दिग्गजों के प्रोडक्शन हाउस पर अब ताला लग गया है. ‘फ से फैंटम’ वाली आवाज अब किसी भी फिल्म में सुनाई नहीं देने वाली है. फैंटम प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30’ आखिरी फिल्म होगी. फिल्म का प्रोडक्शन फिलहाल चल रहा है. अनुराग कश्यप ने फैंटम के बंद होने को लेकर ट्वीट किया कि, ‘फैंटम एक सपना था, बहुत सुंदर सपना और हर एक सपने का अंत होता है. हमने अपना बेस्ट दिया. हम सफल हुए और फेल भी हुए लेकिन मैं जानता हूं कि हम इससे बड़ी ही तेजी से उबरेंगे और अपने-अपने रास्तों पर चलकर सपनों को पूरा करेंगे. हम एक-दूसरे को शुभकामनाएं देते हैं.’

दो और पार्टनर्स ने कहा शुक्रिया

लुटेरा, ट्रैप्ड और उड़ान जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाले विक्रमादित्य मोटवानी ने अपने तीनों पार्टनर्स को शुक्रिया कहा और ये उम्मीद जताई कि, ‘हमारे रास्ते अच्छे समय में एक बार फिर टकराएंगे.’ वहीं निर्माता मधु मंतेना ने कहा है कि, ‘मेरे प्रोड्यूसर करियर का सबसे अच्छा अनुभव रहा.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फैंटम फिल्म्स को साल 2011 में बनाया गया था और साल 2015 में रिलायंस एंटरटेनमेंट ने इसकी 50 फीसदी साझेदारी खरीद ली थी. सभी पार्टनर्स रिलायंस एंटरटेनमेंट के साथ व्यक्तिगत रूप से काम करते रहेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi